Farzi 2: शाहिद कपूर की फर्जी की सीक्वल जल्द ही होगी रिलीज, शाहिद के साथ विजय सेतुपति भी आएंगे नजर

शाहिद कपूर की नई वेब सीरीज फर्जी 2 की सीक्वल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। आफको बता दें कि फर्जी वेब सीरीज के साथ अभिनेता शाहिद कपूर ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। जिसमें उनके साथ अभिनेता विजय सेतुपति भी नजर आएंगे।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

शाहिद कपूर की नई वेब सीरीज फर्जी 2 की सीक्वल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। आफको बता दें कि फर्जी वेब सीरीज के साथ अभिनेता शाहिद कपूर ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। जिसमें उनके साथ अभिनेता विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी सीरीज राज और डीके की तरह बेहतरीन सीरीज के लिस्ट में शामिल हो गई है।

फैंस को है फर्जी 2 का इंतजार

फैंस को फर्जी की पहली सीरीज काफी पसंद आई है। जिसके वजह से वह फर्जी के दूसरे सीजन यानी फर्जी 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। फैंस के डिमांड को देखते हुए फर्जी के निर्माता पार्ट 2 की तैयारी में लगे हुए है। जिसका खुलासा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर ने खुद की है। एक्टर शाहिद ने कहा की फर्जी 2 जल्द ही रिलीज होगी हालांकि थोड़ा वक्त लगेगा।

कार्यक्रम मे शाहिद कपूर ने कहा-

एक्टर ने आगे कहा कि शो खत्म होने के बाद पोस्ट प्रोडक्शन में लगभग एक साल का समय लगता है। क्योंकि इसको 200 देशों में और 30-40 भषाओं में रिलीज किया जाता है। जब सीरीज की शूटिंग खत्म हो जाती है तो उसके एक साल बाद वेब सीरीज रिलीज होती है। इसलिए मुझे लगता है कि फर्जी का सीजन 2 आने में अभी लगभग 2 साल लग सकता है। फर्जी में कौन- कौन आएगा नजर शाहिद कपूर की अपकंमिंग वेब सीरीज फर्जी 2 में शाहिद के अलावा अभिनेता विजय सेतुपति के साथ- साथ केके मेनन, राशि खन्ना, भुवन अरोड़ा, और अमोल पालेकर भी नजर आएंगे।

8 एपिसोड का है फर्जी 2

फर्जी 2 सीरीज 8 एपिसोड का है जिसका हर एपिसोड लगभग एक घंटे का है। आपोक बता दें की शाहिद कपूर की अपक्मींग वेब सीरीज फर्जी 2 का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी ने किया है, राज और डीके ने इस सीरीज के पहले भी द फैमिली मैन सीरीज का निर्देशन कर चुके है।

शाहिद की अपकंमिग फिल्म

शाहिद की वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की पिछली यानी साल 2022 में आई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह फ्लॉप हुई थी। जर्सी फिल्म में शाहिद कपूर ने मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर जैसे स्टार के साथ स्क्रीन साझा किया था। हालांकि शाहिद कपूर अब अली अब्बास जफर के निर्देशित फिल्म 'ब्लडी डैडी' में जल्द ही नजर आएंगे।

calender
01 March 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो