क्या होगी ‘गदर 2’ की कहानी? लीक हुई सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म की स्टोरी लाइन

गौरतलब है कि 26 जनवरी को सनी देओल के फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट आउट हुई। फिल्म ‘गदर 2’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ऐसे में रिलीज डेट के सामने आने के साथ ही फैंस की बेसब्री और भी बढ़ गई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ‘गदर 2’ की स्टोरी लीक हो चुकी है और जो स्टोरी लाइन सामने आई है उसकी माने तो तारा सिंह इस बार पाकिस्तान सकीना के लिए नहीं बल्कि...

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

सनी देओल की ‘गदर 2’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। ओरिजनल फिल्म गदर की रिलीज के 22 साल बाद एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह के रूप में पर्दे पर धूम मचाने आ रहे हैं। ऐसे में सालों से इंतजार कर रहे हैं फैंस इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं तो वहीं लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर ‘गदर 2’ की कहानी क्या होगी? क्या इस बार भी तारा सिंह पाकिस्तान जाएगा? क्या फिल्म में दोबारा से तारा और सकीना का प्रेम प्रसंग दिखाया जाएगा। तो बता दें कि इस आर्टिकल में हम फिल्म गदर के फैंस के इसी सवाल का जवाब लेकर आए हैं।

गौरतलब है कि 26 जनवरी को सनी देओल के फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट आउट हुई। फिल्म ‘गदर 2’इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।ऐसे में रिलीज डेट के सामने आने के साथ ही फैंस की बेसब्री और भी बढ़ गई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ‘गदर 2’की स्टोरी लीक हो चुकी है और जो स्टोरी लाइन सामने आई है उसकी माने तो तारा सिंह इस बार पाकिस्तान सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए जाएगा।

दरअसल, बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठिभूमि पर आधारित है, जिसमें तारा सिंह का बेटा जीते इंडियन आर्मी का जवान है वो किसी परिस्थिति में पाकिस्तान में फंस जाता है। ऐसे में तारा सिंह तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए अपने बेटे को लाने के लिए पाकिस्तान जाता है।

फिल्म ‘गदर 2’के कलाकारों की बात करें तो इसमें सनी देओल के बेटे का किरदार फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है। वहीं फिल्म में अमीषा पटेल सकीना के किरदार में ही नजर आएंगी।

calender
31 January 2023, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो