दुश्मनों को एक बार फिर सबक सिखाएंगे भारत के शूरवीर, हॉटस्टार ने जारी किया ट्रेलर

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज शूरवीर का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज शूरवीर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शूरवीर 15 जुलाई 2022 को रिलीज (Shoorveer web series trailer) होगी। वेब सीरीज की कहानी इंडियन आर्मी, एयरफोर्स के जवानों की कड़ी ट्रेनिंग पर आधारित है।

ट्रेलर में मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल राशिद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी नजर आ रहे हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) ने ट्वीट कर ट्रेलर का वीडियो शेयर किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्पेशल फोर्स वक्त पर नहीं पहुंच सकी इस कारण छह लोगों की मौत हो गई।

इसके बाद मकरंद देशपांडे का किरदार एयरफोर्स के ऑफिसर से कहता है कि एक ऐसी यूनिट तैयार करो, जिसमें एक भी जवान को उन्हें खोना न पड़े।

इसके बाद आर्मी, एयरफोर्स और नेवी को मिलाकर एक यूनिट तैयार की जाती है। इस यूनिट को कड़ी ट्रेनिंग दिखाई है। ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे जब भारत पर अटैक होता है तो ये टीम दुश्मनों से लोहा लेती है।

आपको बता दें कि वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा इससे पहले सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा आदिल खान फिल्म शिकारा और स्पेशल ऑप्स 1.5 में नजर आ चुके हैं। वहीं, अंजलि बरोट स्कैम सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

calender
27 June 2022, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो