सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर बोले हनी सिंह, 'परिवार के साथ होते तो सुसाइड नहीं करते'

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक आए दिन सेलेब्स के सुसाइड की खबर सामने आ रही है। सेलेब्रिटी से लकेर आम आदमी, मेंटल हेल्थ की प्रॉब्लम दिन-प्रतदिन बढ़ती ही जा रही है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक आए दिन सेलेब्स के सुसाइड की खबर सामने आ रही हैं। सेलेब्रिटी से लकेर आम आदमी, मेंटल हेल्थ की प्रॉब्लम दिन-प्रतदिन बढ़ती ही जा रही है। आपको बता दे कि यहां तक ​​कि सिंगर यो यो हनी सिंह को भी काफी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा है लेकिन वह खुद को इस बात के लिए लकी मानते हैं वह उन तनाव भरे दिनों में अपनी फैमली के साथ रहे। सिंगर ने हाल ही में सुशांत सिंह की सुसाइड मामलों के बारे में बात की।

फेमस रैपर यो यो हनी सिंह ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के आत्महत्या करने पर एक इंटरव्यू में खुलकर अपने विचार रखकर बोले हनी सिंह ने उस मुश्किल समय के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि अगर ऐसे समय में आपके साथ परिवार का सपोर्ट हो तो आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाने की बात दिमाग में नहीं आ सकती। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह के साथ उनका परिवार रह रहा होता तो वे शायद सुसाइड नहीं करते।

एक मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिए इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह ने बढ़ते सुसाइड के मामलों को लेकर कहा, "आत्महत्या करना बहुत गलत बात है, अगर आप गौर करें तो खुदकुशी करने वाले अक्सर अपने परिवार से दूर रहे हैं। जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी, तब वह अपने परिवार से दूर थे। अगर वे अपने परिवार के साथ होते, तो वे आत्महत्या नहीं करते। मैं अपने मुश्किल दिनों में अपने परिवार के साथ था, इसलिए मैं आज आपके सामने खड़ा हूं।”

 

बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। 

calender
05 January 2023, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो