Amitabh Bachchan कैसे मनाते हैं अपने लाडली पोती Aradhya को? इस Gift से खुश हो जाती है आराध्या

Amitabh Bachchan कैसे मनाते हैं अपने लाडली पोती Aradhya को? इस Gift से खुश हो जाती है आराध्या

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कुछ खास रिश्ते होते है जो दिल के बहुत करीब होते है...और वो कभी आपसे ज्यादा देर तक रुठे नहीं रह सकते...चाहे...दादा पोती का रिश्ता हो या पोते का...इनके रिश्ते ना एक अलग बांड शेयर करते है...तभी तो अमिताभ से कौन बनेगा करोड़पति में एक 20 साल की खिलाड़ी वैश्नवी ने उनसे उनकी पोती आराध्या से जुड़ा एक खास सवाल पूछ डाला. जिसपर अमिताभ ने भी बड़े ही मजेदार अंदाज में उसका जवाब दिया.

वैश्नवी ने सबसे सवाल पूछने वाले अमिताभ बच्चन से पूछा कि आप अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ कितना वक्त बिताते हैं? इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि आराध्या के साथ वो ज्यादा समय तो नहीं बिता पाते हैं, लेकिन उसके बदले में इसकी भरपाई बड़े ही प्यारे अंदाज में करते हैं.

अब आपको बताते है कैसे..उन्होंने बोला मैं सुबह 7-7:30 बजे काम पर निकल जाता हूं, इस वजह से आराध्या को कम वक्त दे पाता हूं. वहीं, आराध्या 8 बजे के करीब अपने स्कूल चली जाती हैं. उसके बाद 3-4 बजे घर वापस आकर होमवर्क करती हैं. फिर उनकी मां कुछ काम बताती हैं वो करती हैं. मुझे घर पहुंचते पहुंचते 10-11 बज जाते हैं. तबतक वो सो जाती हैं. लेकिन साथ ही बिग बी ने बताया की जब आराध्या नाराज होती हैं तो उन्हें वे कैसे मनाते हैं.

बता दें कि पोती के नाराज होने पर उनके दादा अमिताभ बच्चन उनके साथ खेलते हैं. अपने साथ आराध्या का बॉन्ड शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनकी पोती जब रविवार को फ्री होती हैं और उनकी छुट्टी होती है तब वो उनके साथ वक्त बिताने की कोशिश करते हैं. जब वो उनसे रूठ जाती हैं तो वो उन्हें मनाने के लिए चॉकलेट देते हैं. इसके अलावा वहां एक लेडी के हेडबैंड पर प्वाइंट आउट करते हुए बिग बी ने कहा कि पिंक आराध्या का पसंदीदा कलर है. तो वो उन्हें पिंक कलर की हेडबैंड और क्लिप्स देते हैं. जिससे उनका गुस्सा तुरंत शांत हो जाता है. कितना क्यूट रिलेशन है...है ना...

Topics

calender
23 September 2022, 08:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो