विक्रम वेधा दाढ़ी के साथ Hrithik Roshan ने शेयर की अपनी आखिरी पोस्ट

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जिन्होंने करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में रेड कार्पेट पर चलकर अभिनेत्री सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Hrithik Roshan: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जिन्होंने करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में रेड कार्पेट पर चलकर अभिनेत्री सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था, ने अपनी दाढ़ी को कटवा दिया है जो उन्होंने विक्रम वेधा के लिए उगाई थी। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ड्रेसिंग अप सत्र से एक मिरर सेल्फी साझा की। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, पिछली रात, दाढ़ी के साथ आखिरी पोस्ट भी (एसआईसी)।      

 

दिलचस्प बात यह है कि विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन का लुक उनके पहले किए गए लुक से बहुत अलग है, और इस हालिया पोस्ट के साथ वॉर स्टार ने संकेत दिया कि फिल्म कैसे पूरी होने वाली है क्योंकि उन्होंने अपने लुक को अलविदा कह दिया है।

ऋतिक जहां सबा का हाथ थामे रेड कार्पेट पर चले, वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी में पहुंचीं। ऋतिक और सबा को पहली बार फरवरी में एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। तब से, मुझसे दोस्ती करोगे की अभिनेत्री को रोशन द्वारा पारिवारिक कार्यक्रमों में आमंत्रित किया गया है और युगल अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं।

calender
27 May 2022, 01:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो