भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने खास अंदाज में किया अपनी भाभी पंखुड़ी शर्मा को बर्थडे विश

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी में गिने जाने वाले हार्दिक पांड्या ने अपने भाभी के साथ एक प्यारा सा बॉन्ड शेयर करते हुए उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी में गिने जाने वाले हार्दिक पांड्या ने अपने भाभी के साथ एक प्यारा सा बॉन्ड शेयर करते हुए उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं।

Hardik Wished Birthday To Pankhuri Sharma: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और इंडिया क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा का आज यानी 4 मार्च को जन्मदिन है। ऐसे में क्रिकेटर अपनी भाभी के जन्मदिन को खास बनाते हुए अलग अंदाज में बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किए है। आपको बता दें की क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की भाभी भी उनकी वाइफ एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की तरह काफी फेमस है।

क्रिकेटर की भाभी पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टीव रहती है और अपने पोस्ट के जरिए फैंस का प्यार बटोरते रहती हैं। अक्सर पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर अपने फैमिली के साथ स्पेशल मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पंखुड़ी के पोस्ट फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

देवर भाभी का है प्यारा सा बॉन्डिंग 

आज क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई कुणाल पांड्या की वाइफ पंखुंड़ी शर्मा का बर्थडे है। हार्दिक पांड्या और उनकी भाभी पंखुड़ी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। क्रिकेटर अपनी भाभी को परिवार का बैकबोन मानते है। इसलिए उनके जन्मदिन के खास मौके पर अपनी भाभी के साथ प्यारी- प्यारी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके उनको जन्मदिन की बधाई दिए हैं।

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने अपनी भाभी संग कई तस्वरें शेयर किए हैं जिसमें पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हाल ही में हुए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा की शादी की तस्वीर लग रही है जो की उदयपूर की है। तस्वीर में भाभी देवर का क्यूट सा बॉन्डिंग देखने को मिल रहा है। जिसमें दोनों डांस करते हुए दिख रहें हैं। वही दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं की क्रिकेटर हार्दिक अपनी पत्नी नताशा और भाई क्रुणाल और उनकी पत्नी पंखुड़ी सभी एक साथ में नजर आ रहे हैं।

क्रिकेटर के द्वारा साझा किए पोस्ट में तिसरी तस्वीर की बात करें तो हार्दिक और उनकी भाभी पंखुड़ी के साथ कुछ स्पेशल मोमेंट को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपनी भाभी को पोस्ट के कैप्शन में बर्थडे विश करते हुए लिखा है- हमारे परिवार की बैकबोन को जन्मदिन मुबारक।

 

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक से दूसरी बार शादी करने के लिए उदयपूर गए थे। इस भव्य शादी में सभी पांड्या परिवार शामिल हुआ था। क्रिकेटर की शादी में भाभी पंखुड़ी ने जमकर डांस किया था।

calender
04 March 2023, 03:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो