'गरुड़' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे इंटरनेशनल डायरेक्टर रोटेम शामीर

परमाणु और अटैक जैसी कई हिट फिल्में प्रोड्यूस कर चुकें फिल्म निर्माता अजय कपूर जल्द ही दर्शकों के सामने एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टायटल 'गरुड़' होगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

परमाणु और अटैक जैसी कई हिट फिल्में प्रोड्यूस कर चुकें फिल्म निर्माता अजय कपूर जल्द ही दर्शकों के सामने एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टायटल 'गरुड़' होगा। अजय कपूर ने हाल ही में फिल्ममेकर सुभाष काले के साथ मिलकर इस फिल्म की घोषणा की थी। साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया था। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म के लिए इंटरनेशनल डायरेक्टर रोटेम शामीर से हाथ मिलाया है, जो इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। रोटेम शामीर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म अजय कपूर की ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को बेस्ट से बेस्ट बनाना चाहते हैं। यही वजह है कि मेकर्स ने इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए इंटरनेशनल डायरेक्टर रोटेम शामीर को चुना है।

हालांकि अभी फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन जल्द ही मेकर्स इसकी भी घोषणा करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'गरुड़' अफगान रेस्क्यू क्राइसिस की सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक रोमांचक कहानी होगी, जिसे बड़े पैमाने पर बहुत खूबसूरती के साथ पेश किया जायेगा। देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत फिल्म गरुड़ अफगानिस्तान में बचाव मिशन की एक काल्पनिक कहानी है, जो एक आईटीबीपी अधिकारी और स्पेशल फोर्सेज की उनकी टीम की कहानी से रूबरू कराएगा।

इस फिल्म को लेकर मेकर्स काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म में इंटरनेशनल डायरेक्टर रोटेम शामीर का नाम जुड़ने से फैंस की अपेक्षाएं भी इस फिल्म से और ज्यादा बढ़ गई हैं।

calender
27 May 2022, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो