इशिता दत्ता ने दृश्यम 2 के लिए गोवा में शूटिंग शुरू की

अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू के साथ एक्ट्रेस इशिता दत्ता की फिल्म दृश्यम जहां सुपरहिट रही वहीं हम सभी को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई, 23 मई (वेब वार्ता)। अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू के साथ एक्ट्रेस इशिता दत्ता की फिल्म दृश्यम जहां सुपरहिट रही वहीं हम सभी को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था। खैर, दृश्यम 2पहले से ही बन रहा है और हम शांत नहीं रह सकते। हम इसके पूरा होने और जल्द ही रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते। इशिता दत्ता ने गोवा में अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने गुरुवार से शूटिंग शुरू कर दी और ऐसा लग रहा है कि वह फिल्म के सेट पर एक खुशहाल जगह पर हैं।

दृश्यम 2के बारे में बात करते हुए, इशिता कहती हैं, "दृश्यम को जो प्रतिक्रिया मिली, वह आज भी मुझे आनंदित करती है। और सभी के साथ सेट पर शूटिंग पर वापस आना बहुत अच्छा लगता है, बहुत सारी यादें ताज़ा हो गई हैं। मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं।" दृश्यम 2 बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक साहसिक सवारी होने जा रही है। फिल्म अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है।

calender
23 May 2022, 03:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो