कपिल की 'ऑन स्क्रीन बुआ' ने मिस यूनिवर्स पर किया केस, लगाए ये आरोप

कपिल शर्मा के मशहूर टीवी शो में बुआ के किरदार से धमाल मचाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह सुर्ख़ियों पर हैं। मामला उनकी आने वाली पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टनगै' से जुड़ा हुआ है। यह फिल्म हरनाज़ कौर संधू की पहली पंजाबी फिल्म है, जिसे लेकर हरनाज़ विवादों में फंसती नज़र आ रही हैं।

Gaurav
Gaurav

कपिल शर्मा के मशहूर टीवी शो में बुआ के किरदार से धमाल मचाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह सुर्ख़ियों पर हैं। मामला उनकी आने वाली पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टनगै' से जुड़ा हुआ है। यह फिल्म हरनाज़ कौर संधू की पहली पंजाबी फिल्म है, जिसे लेकर हरनाज़ विवादों में फंसती नज़र आ रही हैं। मिस यूनिवर्स 2021 रह चुकीं हरनाज़ अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वे गलत वजहों से खबरों में बनी हुई हैं। आइये जानते हैं पूरा मामला।

हरनाज़ 'बाई जी कुट्टनगै' से पंजाबी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म से उपासना सिंह बतौर निर्माता एवं अभिनेत्री जुड़ी हुई हैं। उपासना ने हरनाज़ पर फिल्म के प्रमोशन के लिए डेट न देने का आरोप लगाया है, जबकि हरनाज़ ने इसके लिए एग्रीमेंट साइन किया हुआ है। इस बात से परेशान उपासना ने अब अदालत का रुख अख़्तियार कर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए हर्जाने की मांग की है। उपासना ने चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में मामला दर्ज कराया है।

उपासना ने कोर्ट के बाहर रिपोर्टर्स से बात करते हुए कहा कि "मैंने हरनाज को अपनी फिल्म में एक्टिंग का मौका दिया। यही नहीं, मैंने Yaara Diyan Poo Baran भी बनाई जिसमें भी हरनाज हीरोइन हैं। मैंने हरनाज को तब मौका दिया जब वे मिस यूनिवर्स नहीं बनी थीं। इस फिल्म पर मैंने काफी अमाउंट खर्च किया है। ये स्मॉल बजट मूवी नहीं है।"

रिपोर्ट्स की मानें तो हरनाज़ प्रोडक्शन हाउस के कॉल्स लेने से भी बच रही हैं, और न ही उनके मैसेज का जवाब दे रही हैं। इस वजह से फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर्स भी नहीं मिल पा रहे हैं। जिसके चलते मूवी की रिलीज़ डेट भी बदली जा चुकी है। पहले यह फिल्म मई में रिलीज़ होनी थी, पर अब इसे 19 अगस्त को सिनेमाघरों में लाने की तैयारी की जा रही है। इन आरोपों पर फिलहाल हरनाज़ की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

calender
05 August 2022, 10:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो