फोन भूत में खुद भूत बन चुकीं कैटरीना को आत्माओं से बहुत डर लगता है, सोने से पहले जरूर करती हैं ये काम

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से हॉरर फिल्मों का बोलबाला है। खासकर हॉरर के साथ कॉमेडी के तड़के को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. भूल भुलैया 2, रूही, भूत पुलिस, लक्ष्मी, गोलमाल अगेन इसके बेहतरीन उदाहरण हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से हॉरर फिल्मों का बोलबाला है। खासकर हॉरर के साथ कॉमेडी के तड़के को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. भूल भुलैया 2, रूही, भूत पुलिस, लक्ष्मी, गोलमाल अगेन इसके बेहतरीन उदाहरण हैं। अब जल्द ही ऐसा ही एक फोन भूत फिल्म भी रिलीज होने जा रही है जिसमें कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे। खास बात यह है कि कटरीना इसमें पहली बार भूतनी का रोल प्ले करने वाली हैं जो दर्शकों को खूब हंसाएगी और कॉमेडी का टच भी जोड़ेगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में भूत के किरदार में नजर आने वाली कैटरीना आत्माओं से कितना डरती हैं. एक इंटरव्यू में कैटरीना ने भूतों को लेकर अपना अनुभव साझा किया है।

कैटरीना भूतों से बहुत डरती हैं

चूंकि कैटरीना कैफ कॉमेडी हॉरर में नजर आने वाली हैं, इसलिए उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या कैटरीना वाकई भूतों से डरती हैं या नहीं। तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उन्हें भूतों से बहुत डर लगता है, वो भी इतना कि वो गलती से भी रात में कोई हॉरर फिल्म नहीं देखती. रात को सोने से पहले वह कोई भी ऐसा वीडियो या मूवी देखती हैं, जो उन्हें हंसा सके। इसके अलावा अगर वह रात में सपने में डर जाती है, तो वह लाइट बंद करके सो नहीं सकती है, तो वह या तो लाइट जलाकर सोती है या टीवी पर।

फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी

भूत पुलिस की बात करें तो यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इसका ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है और सभी को खूब पसंद किया जा रहा है। सिद्धांत और ईशान दोनों ही कैटरीना के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद कैटरीना की और भी कई फिल्में रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। मेरी क्रिसमस के बाद उनकी टाइगर 3 काफी सुर्खियों में है जो अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म से कटरीना और सलमान की पहली झलक सामने आई है।

calender
22 October 2022, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो