KGF 2: ऐसा रिकॉर्ड जो दुनिया में अब तक किसी ने नहीं बनाया

साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ने तो कमाल कर दिया है। ऐसा लगता है कि राॅकी भाई का क्रेज जल्द खत्म होने वाला नहीं हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ने तो कमाल कर दिया है। ऐसा लगता है कि राॅकी भाई का क्रेज जल्द खत्म होने वाला नहीं हैं। क्योंकि फिल्म के लगातार बढ़ते बुखार ने इसे सभी 5 भाषाओं में ऑरमैक्स पावर रेटिंग पर 90+ स्कोर करने वाली पहली फिल्म बना दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, फिल्म अपने नाटकीय प्रदर्शन के अंत में आ गई है।, और अब यह सभी 5 भाषाओं (कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम) में ऑरमैक्स पावर रेटिंग पर 90+ स्कोर करने वाली पहली फिल्म बनकर उभरी है। इसके अलावा, फिल्म आईएमडीबी पर 8.5 की रेटिंग के साथ 2022 की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में से एक है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ormax Media (@ormaxmedia)

फिल्म ने अकेले हिंदी संस्करण में 430 करोड़ रुपये की कमाई की और बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद अब तक की सबसे सफल हिंदी फिल्म के रूप में अपना नाम दर्ज कराया। फिल्म पूरे देश में 6,000 स्क्रीन और दुनिया भर में 8000 स्क्रीन के साथ रिलीज हुई।

KGF चैप्टर 2 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। बहुभाषी फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया था। 

calender
16 July 2022, 11:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो