Laal Singh Chaddha: जाने आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर कब होगा रिलीज ?

आमिर खान ने अपनी 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर लॉन्च के लिए दिन फाइनल कर लिया है। इस फिल्म का ट्रेलर आईपीएल के समापन के दिन लॉन्च किया जाएगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के मिस्टर परफेशनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुखियों में बने हुए हैं। यह फिल्म बीते कई समय से अपनी रिलीज के इंतजार में है। आमिर खान ने अपनी 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के ट्रेलर लॉन्च के लिए दिन फाइनल कर लिया है। इस फिल्म का ट्रेलर आईपीएल के समापन के दिन लॉन्च किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, "जब आमिर खान की बात हो, तो इसे भव्य होना चाहिए। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा। आईपीएल के उत्साह को देखते हुए आमिर खान अभिनीत इस फिल्म के निर्माताओं ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इस दिन करने का फैसला किया है। यह सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी की बात है।

इस फिल्म में आमिर एक बार फिर अपने 3 इडियट्स के सह-कलाकारों करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

calender
21 May 2022, 12:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो