आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में जिंदा जले 6 लोग

Accident In Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में एक बस और ट्रक में टक्कर होने से बस में आ लग गई. इस आग में जलकर 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Accident In Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर बुधवार (15 मई) तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई. तेलंगाना की राजधानी बापट्ला से हैदराबाद जा रही एक बस ट्रक से टकरा गई, जिससे छह लोग जिंदा जल गए. इस सड़क हादसे में 32 लोग घायल हो गए हैं, जिनका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बस बनी आग का गोला

15 मई के तड़के ही आंध्र प्रदेश में दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हादसे के बाद बस को आग की लपटों में घिरा देखा जा सकता है. प्राइवेट बस बापटला जिले के चिन्नागंजम से हैदराबाद जा रही थी, तभी हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर चिलकलुरिपेट मंडल के पास बस और ट्रक की टक्कर हो गई. उस हादसे में 6 लोगों के जिंगा जलने से मौौकते पर ही मौत हो गई. बस में सवार लोगों को लेकर  दावा किया गया है कि ये बापटला से वोट डालकर वापस लौट रहे थे.

42 लोग थे सवार, मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल

जानकारी के मुताबिक, बस में हादसे के वक्त 42 लोग सवार थे. सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की जानकारी भी सामने आई है. जिसमें बताया गया कि वो लोग बापट्ला जिले के रहने वाले हैं. मृतकों में 35 साल का बस चालक अंजी, 65 साल के उप्पागुंडुर काशी, 55 साल की उप्पागुंडुर लक्ष्मी और 8 साल की बच्ची मुप्पाराजू ख्याति सासरी शामिल हैं. आगे की जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 

इसके पहले भी आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के मुसुनुरु टोल प्लाजा पर दो ट्रकों और एक निजी बस की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई थी, इसमें 20 से ज्यादा घायल हुए थे. उस वक्त की जानकारी के मुताबिक, ये हादसा भी तड़के 2 बजे के करीब हुआ था.  

calender
15 May 2024, 08:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो