कोविड संक्रमित हुए ललित मोदी, सुष्मिता सेन के भाई ने किया रिएक्ट

ललित मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। कोविड के साथ उन्हें न्यमोनिया भी हुआ है। जब वो मेक्सिको में थे तब कोविड के संक्रमण का पता चला था।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

आईपीएल पूर्व के चेयरमैन ललित मोदी कुछ महीने पहले एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में छाए हुए थे। ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट की थी। आपको बता दें कि दोनों कपल कहीं साथ में बाहर घूमने गए थे, तभी ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ फोटो शेयर की थी।

इस फोटो को शेयर करते हुए ललित मोदी ने सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ बताया था, हालांकि सुष्मिता ने इस रिश्ते को कंफर्म नहीं किया था। इसके बाद दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। ललित मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

कोविड के साथ उन्हें न्यमोनिया भी हुआ है। जब वो मेक्सिको में थे तब कोविड के संक्रमण का पता चला था। आपको बता दें कि ललित मोदी को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताई। उन्होंने बताया कि मुझे ठीक होने में अभी समय लगेगा। पहले लगा था संक्रमण छूकर गया है लेकिन बाद में तबीयत खराब होने लगी।

अस्पताल से वीडियो की शेयर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

ललिद मोदी ने इस वक्त लंदन के अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने हॉस्पिटल के रूम से एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि मुझे डबल कोविड-19, इन्फूएंजा और डीप निमोनिया हुआ है।

आपको बता दें कि ललित मोदी करीब 3 हफ्ते से आइसोलेशन में हैं। उन्हें 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। उनकी इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने रिएक्ट किया है और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

खबरें और भी हैं....

आखिर सिसक-सिसक कर क्यों रोए शिव- साजिद खान?

calender
14 January 2023, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो