जन्मदिन पर जेल को 5 करोड़ देना चाहता है महाठग सुकेश चंद्रशेखर, DG को लिखा लेटर

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने 22 मार्च को जेल महानिदेशक को एक पत्र लिखा

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने 22 मार्च को जेल महानिदेशक को एक पत्र लिखा, जिसमें कैदियों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए लिए पांच करोड़ ग्यारह लाख रुपये का योगदान देने की पेशकश की है। हालांकि इसके लेकर DG जेल की ओर से अभी कोई जवाब नहीं आया है।

सुकेश चंद्रशेखर ने हाथ से चिट्ठी लिखकर डीजी को भेजा है और कहा कि वह अपने जन्मदिन के अवसर पर यानी 25 मार्च को 5 करोड़ 11 लाख रुपये की मदद उन साथी कैदियों को देना चाहता है जो अपनी जमानत राशि भरने में सक्षम नहीं हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा है कि जेल के मेरे साथी कैदी जो कई साल से जेल में हैं और जिनके परिवार वाले उनकी जमानत राशि भरने में सक्षम नहीं हैं, खासतौर से जिनके बच्चे छोटे हैं, मैं उनके लिए बेल बॉन्ड भरना चाहता हूं।

सुकेश ने खत में आगे लिखा कि मैं 2017 से इस जेल में हूं और इतने सालों में मैंने अपनी निजी क्षमता के अनुरूप पहले भी अपने करीब 400 साथी कैदियों के बेल बॉन्ड भरने या उनके परिवार को सपोर्ट करने के लिए मदद की है।

सुकेश ने लिखा कि उसका दिल यह देखकर दुखता है कि पैसों की कमी के कारण कैसे लोग सालों तक जेल में सड़ते रहते हैं। ये सहायता मैं दिल्ली की जेल में कैद मेरे साथी कैदियों के लिए करा चाहता हूं। ताकि वह अपने घरवालों से मिल सकें। मैं 5 करोड़ 11 लाख की राशि साथी कैदियों की भलाई के लिए डिमांड ड्राफ्ट के रूप में देना चाहता हूं और वो भी 25 मार्च को क्योंकि उस दिन मेरा जन्मदिन है। यह मेरा बेस्ट जन्मदिन का उपहार होगा।

calender
22 March 2023, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो