करवा चौथ के दिन सास Neetu Kapoor ने प्रेग्नेंट Alia Bhatt पर बरसाया प्यार

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और अभिनेता रणबीर कपूर से इसी साल अप्रैल में शादी की थी। शादी के दो महीने बाद आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की भी घोषणा की। आपको बता दें कि आलिया उन हसीनाओं में से एक हैं,

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और अभिनेता रणबीर कपूर से इसी साल अप्रैल में शादी की थी। शादी के दो महीने बाद आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की भी घोषणा की। आपको बता दें कि आलिया उन हसीनाओं में से एक हैं, जो इस साल शादी के बाद पहली बार करवा चौथ मना रही हैं। आपको बता दें कि आलिया प्रेग्नेंसी में व्रत रखेंगी या नहीं ये फिलहाल पता नहीं है, लेकिन इस त्योहार पर उनकी सास नीतू कपूर अपना प्यार बरसाती नहीं थक रही हैं और इसका सबूत हम आपको दिखाने जा रहे हैं। इस का।

 

करवा चौथ के दिन सास नीतू कपूर ने Alia पर बरसा प्यार

 

जैसा कि आप जानते हैं कि आज यानी 13 अक्टूबर 2022 को भारत में विवाहित महिलाएं करवा चौथ मना रही हैं। इन महिलाओं में इस साल आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। करवा चौथ के दिन आलिया पर खास प्यार की बरसात हो रही है और यह काम कोई और नहीं बल्कि उनकी सास यानी रणबीर कपूर की मां एक्ट्रेस नीतू कपूर कर रही हैं।

बहू को विश करने के लिए Neetu Kapoor ने किया कुछ ऐसा

आपको बता दें कि नीतू कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आज करवा चौथ के दिन उन्होंने एक खास पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बहू आलिया भट्ट को इस पर्व की बधाई दी है। नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर और आलिया की शादी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बहू आलिया और बेटी रिद्धिमा नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है- 'विश माय जॉन हैप्पी करवा चौथ' और साथ में एक हार्ट इमोजी भी लगाया है।

वैसे तो इस पर आलिया भट्ट का कोई रिएक्शन नहीं आया है। आपको बता दें कि करवा चौथ से एक रात पहले आलिया, रणबीर और नीतू कपूर एक साथ डिनर करते नजर आए थे। उन्हें पैप्स ने डिनर के दौरान स्पॉट किया और उनकी तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं।

calender
13 October 2022, 04:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो