Nupur Sharma विवाद में चुप्पी को लेकर Salman, Shahrukh, Aamir पर भड़के Naseeruddin Shah

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के कमेंट पर चल रहे विवाद में अब नसीरुद्दीन शाह की एंट्री हो गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के कमेंट पर चल रहे विवाद में अब नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की एंट्री हो गई है। उन्होंने इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री खासकर तीन सुपरस्टार खान्स (Salman, Shahrukh और Aamir) की चुप्पी को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कयास लगाते हुए कहा कि शायद इन सितारों को देश में बहुत कुछ खोने का ख़तरा है।

नसीरुद्दीन शाह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में तीनों खान सुपरस्टार पर निशाना साधते हुए कहा, "मैं उनके लिए बात नहीं कर सकता। वे जिस पॉजिशन पर हैं, वहां मैं नहीं हूं। मुझे लागता है कि वे बहुत ज्यादा ख़तरा उठा रहे होंगे। लेकिन फिर मुझे नहीं पता कि वे अपने जमीर को कैसे समझाते होंगे। लेकिन मुझे लगता है कि वे कुछ ऐसी पॉजिशन में हैं, जहां वे बहुत कुछ खो सकते हैं।"

नसीरुद्दीन ने आगे शाहरुख़ के बेटे कार्तिक आर्यन के ड्रग्स केस केस का उदाहरण दिया और कहा, "शाहरुख़ के साथ जो हुआ और जिस तरह उन्होंने इसका सामना किया, वह काबिल-ए- तारीफ़ है। यह उत्पीड़न के अलावा कुछ नहीं था। उन्होंने अपना मुंह बंद रखा। उन्होंने सिर्फ तृणमूल का समर्थन किया और ममता बनर्जी की सराहना की। सोनू सूद पर छापा मारा गया। जो भी आवाज़ उठाता है, उसे परिणाम भुगतना पड़ता है। शायद अगला शिकार मैं हूं। मुझे नहीं पता। लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं मिलेगा।"

नसीरुद्दीन शाह ने इस दौरान उन फिल्ममेकर्स और एक्टर्स पर भी सवाल उठाया, जो राष्ट्रवादी कहे जा रहे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' को हिन्दू नरसंहार का काल्पनिक वर्जन बताया और सरकार पर इसे प्रमोट करने का आरोप भी लगाया।

यह है नूपुर शर्मा का पूरा विवाद : बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कुछ दिनों पहले एक टीवी डिबेट में पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित कमेंट किया था, जिस पर मिडिल ईस्ट के कई देशों ने आपत्ति जताई थी। इसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया है। पार्टी की ओर से नूपुर शर्मा के बयान से किनारा बनाते हुए कहा कि उनके विचार निजी हैं, पार्टी से इसका कोई लेना-देना नहीं है।

calender
09 June 2022, 02:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो