लाल ड्रेस में नेहा मलिक ने तस्वीरें शेयर कर दिए सेक्सी पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी वीडियो और फोटो इंस्टग्राम पर शेयर की है। जिसमे उन्होंने रेड कलर की ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

भोजपुरी हसीना नेहा मलिक (Neha Malik) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो आये दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है और शायद इसी वजह से सुर्खियों में भी बनी रहती है। वो अपनी अपनी खूबसूरती और सिजलिंग अंदाज को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी वीडियो और फोटो इंस्टग्राम पर शेयर की है। जिसमे उन्होंने रेड कलर की ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही है। उनका ये अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

नेहा मलिक की ये तस्वीरें कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर डाली है लेकिन इन ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। हर कोई इन कातिलाना अदाओं पर अपना प्यार लुटा रहा है।

रेड कलर ड्रेस में नेहा मलिक इस हॉट आउटफिट के साथ नेहा मलिक ने ब्लैक पेंसिल हील कैरी की हुई है। नेहा के हर फोटो वायरल हो या न हो लेकिन उनकी अदाए से हर कोई हैरान हो जाता है।

नेहा मलिक वर्कफ्रंट की बात करें तो ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 से मॉडलिंग से की थी।

calender
18 November 2022, 07:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो