नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ 200 करोड़ का मानहानि का मुकदमा ठोका

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ 200 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया, आरोप लगाया गया कि जैकलीन ने दुर्भावनापूर्ण इरादे से झूठे बयान दिए।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ 200 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है। नोरा ने आरोप लगाया गया कि जैकलीन ने गलत इरादों से उनके खिलाफ झूठे बयान दिए हैं। बता दें कि ED ने दोनों से 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी। इस मामले की चार्जशीट में जैकलीन का नाम है।

जानकारी के अनुसार, नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज करवाया है। नोरा ने आरोप लगाया है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा का नाम जबरदस्ती खींचा गया है। उनका सुकेश के साथ कोई संबंध नहीं है और ना ही वह सुकेश की पत्नी लीना मारिया को जानती हैं। इतना ही नहीं, नोरा ने सुकेश से गिफ्ट लेने वाली बात को भी गलत बताया है। इसके साथ ही नोरा फतेही ने कई मीडिया हाउस के खिलाफ भी मानहानि का केस किया है। नोरा का आरोप है कि इस केस की वजह से उनकी छवि को काफी नुकसान हुआ है, जिसमें मीडिया ट्रायल का भी हाथ है।

और ये भी पढ़े-

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी

calender
12 December 2022, 09:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो