Payal Rohatgi ने साधा Kangana पर निशाना

टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी ने एक बार फिर से कंगना रनौत पर निशाना साधा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी ने एक बार फिर से कंगना रनौत पर निशाना साधा है। पायल ने हाल ही में कंगना की फिल्म धाकड़ की स्क्रीनिंग में शिरकत की थी, और बाद में उन्होंने कहा कि एक्टर उनके प्रति अवश्य थी।

पायल ने कहा कि वह प्रीमियर के लिए गई थीं क्योंकि फिल्म का निर्माण सोहेल मकलई ने किया है, जो उनके मंगेतर संग्राम सिंह के दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि धाकड़ की अभिनेत्री से बात करने की तमाम कोशिशों के बावजूद वह उनके प्रति काफी रूड थी।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल की प्रशंसा करते हुए लिखा कि रंगोली तुम अच्छी इंसान हो, लेकिन तुम्हारी बहन मुझे देखकर खुश नहीं थी। वह नाराज थी। मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि कंगना लॉक अप के अपने विजेता को सही ठहराने के लिए गलत साक्षात्कार दे रही थीं।

मुझे अपने विवेक के प्रति ईमानदार होना होगा। कैमरे के पीछे ऐसे लोग हैं जो एक फिल्म में अपनी मेहनत की कमाई का निवेश करते हैं। मैं वहां गई थी, क्योंकि सोहेल मकलाई जी संग्राम के दोस्त हैं। मेरी पोस्ट में जब मैंने कहा कि उनकी फिल्म फ्लॉप होनी चाहिए क्योंकि वह मुझे अपने रियलिटी शो में मेरे लिए बदमाश शब्द का इस्तेमाल कर रही थीं।

मैंने उनसे बात करने का प्रयास किया लेकिन वह मुझे देखकर खुश नहीं थी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को दुखद बताते हुए, पायल ने मुनव्वर फारूकी और उनकी फैन फॉलोइंग का मजाक उड़ाया।

calender
23 May 2022, 04:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो