पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का दिल्ली में शो 18 अक्टूबर को, टिकटों की ब्रिक्री शुरू

दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (जस्टिन ड्रीयू बीबर) ने अपने वर्ल्ड टूर का ऐलान किया है। पॉप सिंगर के वर्ल्ड टूर की लिस्ट में भारत का नाम भी शामिल है। वह 18 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (जस्टिन ड्रीयू बीबर) ने अपने वर्ल्ड टूर का ऐलान किया है। पॉप सिंगर के वर्ल्ड टूर की लिस्ट में भारत का नाम भी शामिल है। वह 18 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्मेंस देंगे। ये पॉप सिंगर के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है।

स्टार सिंगर ने पहले आंशिक रूप से चेहरे के पैरालिसिस से पीड़ित होने के चलते अपने कई शोज को रद्द कर दिया था, जिससे उनके फैंस को झटका लगा था। अब स्वास्थ होने के बाद जस्टिन बीबर इस साल अक्टूबर को भारत आएंगे और अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

इस कान्सर्ट के टिकट की कीमत 4,000 रुपये से शुरू है। उल्लेखनीय है कि जस्टिन काफी वक्त से रामसे हंट सिंड्रोम नामकबीमारी से जूझ रहे थे। इस वजह से उनका चेहरा लकवाग्रस्त गया था। अब उसमें काफी सुधार हुआ है। इस बीमारी से पीड़ित होने से पहले जस्टिन बीबर ने अपने एलबम 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए वर्ल्ड टूर की घोषणा की थी। बीमारी की वजह से उन्होंने इसे रद्द कर दिया था। तबीयत में सुधार होते ही जस्टिन दुनिया में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं।

calender
20 July 2022, 04:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो