प्रियंका चोपड़ा शर्ट की बटन खोलकर कातिलाना अंदाज में आई नजर

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सफेद शर्ट पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोल रखे हैं और उन्हें देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो गए और अब फिर से प्रियंका ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि इंटरनेट का पारा बढ़ गया है। 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सफेद शर्ट पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोल रखे हैं और उन्हें देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। 

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने यह बोल्ड लुक अपनी आगामी वेब सीरीज 'सिटाडेल' के लिए लिया है। पेरिस में अपनी एक ब्रांड ट्रिप के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस शूटिंग सेट पर लौट आई हैं और उन्होंने यह तस्वीरें फैंस के लिए शूटिंग सेट से ही साझा की हैं। प्रियंका ने पोस्ट में दो तस्वीरें साझा की हैं और एक छोटा सा वीडियो साझा किया है। इसके साथ उन्होंने किस वाला इमोजी बनाया है और लिखा, 'स्नैक'।

calender
12 June 2022, 01:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो