Rakhi Sawant: मुंबई पुलिस से नाराज हुईं राखी सावंत, लाइव वीडियो में दी आदिल को धमकी

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के जिंदगी में मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कुछ न कुछ एक्ट्रेस राखी सांवत के साथ होते ही रहता है। कुछ समय पहले ही राखी सांवत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राखी सांवत गंभीर हालत में दिख रही थी उनके मुंह और माथे से खून निकल रहा था। फिलहाल राखी अपने लाइव वीडियो को लेकर चर्चें में है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के जिंदगी में मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कुछ न कुछ एक्ट्रेस राखी सांवत के साथ होते ही रहता है। कुछ समय पहले ही राखी सांवत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राखी सांवत गंभीर हालत में दिख रही थी उनके मुंह और माथे से खून निकल रहा था। फिलहाल राखी अपने लाइव वीडियो को लेकर चर्चें में है।

'बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड की नौटंकी क्वीन अक्सर अपने अलग अंदाज के वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन कुछ समय से अपने लव रिलेशन को लेकर राखी सावंत काफी सदमे से गुजर रही है। राखी सांवत फिलहाल दुबई में है, राखी ने हाल ही बताया था की वह दुबई में डांस एकेडमी खोल रही है जिससे वहां के लोगों को भी बॉलवुड में जगह मिल सके। राखी सांवत फिलहाल अपने लाइव वीडियो को लेकर सुर्खियों में है।

दरअसल एक्ट्रेस राखी सांवत ने अपने पति आदिल दुर्रानी के बारे में अपने फैंस से बताने लाइव आई थी। राखी सांवत अपने लाईव वीडियो में अपने फैंस को अपनी बातें शेयर करना शुरू करते हुए कहती है कि मेरी मां के निधन का अभी एक महीना ही हुआ है और मुझे एक और बुरी खबर मिल गई।

लाइव आकर राखी सावंत ने खोली पोल

एक्ट्रेस राखी सावंत ने लाइव वीडियो में बताया की आदिल ने उस ईरानी लड़की से कहा कि राखी को तलाक देने के बाद मैं तुमसे शादी करुंगा, आपको बता दे कि कथित तौर पर यह ईरानी लड़की वही जिसका आदिल ने बलात्कीर किया था। शादी की बात करने के बाद आदिल ने उस ईरानी लड़की को अपने खिलाफ किए गए मामले को हटाने की भी बात कही। फिर मैसूर के पुलिस स्टेशन ले जाया गया और कहा गया की वह सभी को छोड़कर मेरे साथ घर बसा लेंगे।

राखी सावंत ने आदिल को दी नसीहत

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने लाइव वीडियो में आगे आदिल को कहती है कि आदिल तुम मूर्ख हो क्या, तुम बहुत गलत कर रहे हो, तुम हर लड़की से यही कहते मैं तुमसे शादी कर लूंगा, तुम जेल में हो आदिल, और फिल राखी अपने पति आदिल को सावधान करते हुए कहती है की तुम और औरतों के साथ अपनी पत्नी को बेवकूफ बनाना बंद करों, कोई दूसरी लड़की तुमसे शादी नहीं करेगी और  मैं होने भी नहीं दूंगी, तुम तलाक लोगे मै तुमपर दूसरों औरत से संबंध रखने और पत्नी को धोखा देने के मामले में मैं तुम्हारें खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करूंगी। तुमने मेरे साथ कोर्ट में निकाह किया है।

फूट-फूट कर रोने लगी राखी सांवत

राखी सावंत अपने लाईव वीडियो में गमगीन होकर फूट-फूट कर रो पड़ीं। रोते हुए आदिल को वीडियो में कहती है की और कितना परेशान करोगे, दिल का तुमने तो खून कर दिया अब जिंदगी का भी करोगे क्या, आदिल तुमने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से बिमार कर दिया हैं। लेकिन तुम जितना गिराओगे मैं उतना ही उठूंगी, एक ही बार गिरूंगी वो भी कबर में मेरी मां और भगवान का मेरे उपर आशीर्वाद है। कितना भी गिराने की कोशिश करों मैं और ऊपर उठते जाउंगी।

मुंबई पुलिस से नराज है राखी

राखी सांवत ने अपने लाइव वीडियो में आगे कहती है कि राखी ओसिवारा पुलिस से बेहद नराज हूं। राखी का कहना है कि वह आदिल का फोन पुलिस से मांग- मांग कर थक गई लेकिन पुलिस ने आदिल का फोन लाकर मुझे नहीं दिया, और राखी ने चिल्ला – चिल्ला कर पुलिस के सामने गुहार लगाई की प्लीज मेरा एक केस सॉल्व कर दो लेकिन मुझे दुख है कि उन्होंने आदिल से मेरे द्वारा लिए गए पैसे और बैंक की कोई भी स्टेमेंट के बारें में पुछताछ नहीं किए। उसका फोन भी लाकर नहीं दिए और उसे अजाद छोड़ दिया यहां तक की राखी सांवत ने ये भी कहा की पुलिस आदिल के खिलाफ एक भी साबुत कोर्ट में पेश नहीं किया, फिर लास्ट में राखी सांवत मुंबई पुलिस को कहती है की पब्लिक आपसे क्या उम्मीद करें, खाकी हो या खादी सबको यही भूगतना है।

 

राखी सांवत ने दी आदिल को धमकी

राखी ने अपने लाइव वीडियो में आगे कहा की मुझे मैसूर के पुलिस पर भरोसा है की वो मेरी मदद जरूर करेंगे। और मुझे भगवान पर भी पूरा भरोसा है की मुझे साबूत ढुंढने में मदद करेंगी। फिर आदिल से कहती है की मैं रोज सुबह उठकर नवाज पढ़ती हूं क्योंकि तुमने मुझे इस्लाम कबूल करवाया है, तुम एक तरफ और मेरा खुदा एक तरफ और मैं भगवान से यही प्रर्थाना करती हूं की मुझे बस आदिल का फोन मिल जाए।

calender
01 March 2023, 12:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो