RRR स्टार राम चरण ने दी गुड न्यूज़! शादी के 10 साल बाद बनने वाले हैं पापा

RRR और मगधीरा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के स्टार रामचरण और उनकी पत्नी उपासना जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

RRR और मगधीरा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के स्टार रामचरण और उनकी पत्नी उपासना जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। शादी के 10 साल बाद उपासना प्रेग्नेंट है।  सुपरस्टार रामचरण अपनी फैमिली में नए सदस्य के स्वागत की तैयारी में है। रामचरण और उपासना ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने फैंस के साथ यह गुड न्यूज़ शेयर की है। 

रामचरण ने पोस्ट में बाल हनुमान की फोटो शेयर की है और लिखा है श्री हनुमान जी के आशीर्वाद के साथ हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है, उपासना और रामचरण अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं। इस पोस्ट में कपल में अपने माता-पिता का नाम भी लिखा है। 

रामचरण के पिता और तेलुगू फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर यह गुड न्यूज़ शेर की। चिरंजीवी दादा बनने से बेहद खुश है।

साउथ के सुपरस्टार रामचरण और उपासना कामिनेनी ने 14 जून 2012 में शादी की थी। शादी के 10 साल बाद कपल नन्हे मेहमान के आगमन को लेकर बेहद खुश है। हालांकि जुलाई में उपासना नहीं अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर कहा था कि वह अभी बच्चा नहीं चाहती उन्होंने रीप्रोड्यूस न करने का फैसला लिया है। और लोगों को इसका सम्मान करना चाहिए। रामचरण भी यह कहते नजर आए थे कि उनका परिवार बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है। रामचरण ने कहा था कि सिनेमा उनका पहला प्यार है और फ्रेंड को खुश करने की उनके ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन अपना परिवार शुरू करने के बाद वॉइस मिशन से भटक सकते हैं।

लेकिन अब लगता है कि कपल अपना परिवार आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह गुड न्यूज़ सामने आने के बाद इंडस्ट्री के तमाम लोग और फैंस काफी एक्साइटेड है और कपिल को मुबारकबाद दे रहे हैं।

.

calender
12 December 2022, 09:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो