रणबीर कपूर का जबरदस्त डांस, फैंस को पंसद आई शमशेरा की 'जी हुजूरी'

लगता है रणबीर कपूर के फैंस के अच्छे दिन आ गए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लगता है रणबीर कपूर के फैंस के अच्छे दिन आ गए हैं। तभी तो उन्हें अपने फेवरेट स्टार से जुड़ी खबरें बैक टू बैक सुनने को मिल रही हैं। कुछ दिनों पहले ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हुआ था, फिर शमशेरा का हुआ।

इसके बाद रणबीर के पापा बनने की गुडन्यूज मिली और अब उनकी फिल्म शमशेरा का पहला गाना जी हुजूर रिलीज हो गया है। मतलब ये कि रणबीर कपूर ने अपने फैंस को खुश करने के कई मौके दे डाले हैं।

फिल्म शमशेरा का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए मूवी का पहला गाना जी हुजूर किसी ट्रीट से कम नहीं है। गाना जबरदस्त बन पड़ा है।

फैंस को रणबीर कपूर का ये गाना काफी पसंद आ रहा है। उन्हें रणबीर कपूर की जी हुजूरी मस्त लगी है। गाने को आदित्य नारायण ने गाया है और म्यूजिक कंपोज किया है मिथुन ने, लिरिक्स भी मिथुन के हैं।

इस गाने की सबसे स्पेशल चीज है रणबीर कपूर का उम्दा डांस। ये तो हम सभी जानते हैं रणबीर कमाल के डांसर हैं, लेकिन पिछले काफी वक्त से रणबीर के डांसिंग स्किल्स लोगों को देखने को नहीं मिल रहे थे।

अब फैंस की यकीनन सारी शिकायतें दूर होने वाली हैं। जी हुजूर गाने में रणबीर कपूर अपने डांस का दम दिखा रहे हैं। सिनेमेटोग्राफी कमाल की है। रणबीर मस्तमौला बनकर झूम रहे हैं।

चिल्लर पार्टी संग रणबीर कपूर का ये डांस धमाल देखकर आपको भी मजा आ जाएगा।

calender
29 June 2022, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो