Randeep Hooda: घुड़सवारी के दौरान बॉलीवुड एक्टर हुए बड़े हादसे का शिकार, गंभीर हालत में अस्पताल में कराए गए भर्ती

फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा घुड़सवारी कर रहे थे और तभी वो अचानक से बेहोश होकर घोड़े से गिर पड़े। इसके चलते एक्टर को शरीर पर कई जगहें चोटें आईं और वो घायल हो गए।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

अलग तरह की फिल्मों और चुनैतिपूर्ण भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। दरअसल, अभिनेता (Bollywood actor randeep hooda) के साथ ये वाकया घुड़सवारी के दौरान हुआ है, जिसके बाद वो बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

शूटिंग के दौरान बेहोश होकर घोड़े से गिर पड़े अभिनेता

मीडिया में आई खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा घुड़सवारी कर रहे थे और तभी वो अचानक से बेहोश होकर घोड़े से गिर पड़े। इसके चलते एक्टर को शरीर पर कई जगहें चोटें आईं और वो घायल हो गए। ऐसे में उन्हें आनन-फानन में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स की टीम ने उनकी जांच कर फिलहाल के लिए बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

‘सावरकर’ के किरदार में ढ़लने के लिए सख्त डायटिंग कर रहे हैं एक्टर

मालूम हो कि रणदीप हुड्डा फिल्म ‘सावरकर’ में केंद्रिय भूमिका के लिए कड़ी तैयारी कर रहे हैं और इसी के तहत वो किरदार में ढ़लने के लिए सख्त डायटिंग भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि क्रैश डायटिंग कर अभिनेता ने अपना 22 किलो वजन कम किया है और इसी के चलते वो काफी कमजोर हो चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि घुड़सवारी के दौरान उन्हें बेहोशी भी इसी के चलते आई है।

रणदीप हुड्डा को दोबारा से करानी पड़ सकती है घुटने की सर्जरी

वहीं डायटिंग के कारण उनके घुटने की मांसपेशियां भी काफी कमजोर हो गई हैं, ऐसे में घोड़े से गिरने पर उन्हे घुटने में गंभीर चोटे आईं (Randeep hooda got injured) और जिसके चलते उन्हें दोबारा से घुटने की सर्जरी करनी पड़ सकती है।

गौरतलब है कि बीते साल फिल्म ‘राधे’ में एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान रणदीप को घुटने में गंभीर चोट आई थी, जिसके लिए उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी थी। ऐसें दोबारा से पैर और घुटने में चोट लगना अभिनेता के लिए परेशानी का सबब बन सकता है, क्योंकि फिलहाल रणदीप कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

calender
14 January 2023, 02:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो