साक्षी अग्रवाल हवाई में अपने जन्मदिन पर बिकिनी पहने नजर आईं

लगभग 1 महीने से अमेरिका में रह रही तमिल अभिनेत्री साक्षी अग्रवाल का आज बुधवार को जन्मदिन है। ऐसे में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर खिंचवाईं अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लगभग 1 महीने से अमेरिका में रह रही तमिल अभिनेत्री साक्षी अग्रवाल का आज बुधवार को जन्मदिन है। ऐसे में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर खिंचवाईं अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, अलोहा!!! हवाई में मेरे जन्मदिन पर एक धमाका हो रहा है! एन्नाकुम, एन्नोड फैन्स कुम हैप्पी आह, संतोषमा, अच्छा स्वास्थ्य और आत्मा कुडे वाचिकोंगे गॉड। (भगवान, मुझे और मेरे प्रशंसकों को खुश और अच्छे स्वास्थ्य और आत्मा में रखें।) कहने की जरूरत नहीं है, बिकिनी में साक्षी की सिजलिंग तस्वीरों ने नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित किया है। अभिनेत्री, जो एक सप्ताह पहले लास वेगास में थीं, फिर लेक ताहो गईं।

वह अपने जन्मदिन का आनंद लेने से पहले सैन फ्रांसिस्को और नापा घाटी भी गईं। वर्क फ्रंट की बात करें तो साक्षी ने द नाइट में काम खत्म कर लिया है। वहीं टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस में अपने अभिनय के बाद प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री के पास प्रभु देवा-स्टारर बघीरा और समुथिरकानी की नान कदवुल इलई भी हैं, जो रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा, उनके पास गेस्ट और कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स भी हैं।

calender
20 July 2022, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो