सलमान-कैटरीना टाइगर 3 का पोस्टर जारी, लेकिन अभी ईद पर नहीं, इस दिन फिल्म देख सकेंगे

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर कैटरीना ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।इसी के साथ 'टाइगर 3' की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर कैटरीना ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।इसी के साथ 'टाइगर 3' की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 'टाइगर 3' का निर्देशन 'बैंड बाजा बारात' के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने किया है। इस फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीजकिया जाएगा।

 

शेयर किया सलमान ने पोस्टर

 

सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'टाइगर की नई तारीख... दीवाली 2023 है!' खैर, पहले बताया गया था कि 'टाइगर 3' अगले साल ईद पर रिलीज होगी। लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज डेट को दिवाली पर शिफ्ट कर दिया है। वहीं अगर फिल्म के पहले पोस्टर की बात करें तो फोटो में सिर्फ सलमान खान की आंखें और आधा चेहरा ही नजर आ रहा है. वहीं फिल्म से सलमान खान का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस इस पर अपना प्यार लुटाने लगे।

सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। यही वजह है कि मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी 'टाइगर 3' से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 'एक था टाइगर' का पहला पार्ट साल 2012 में रिलीज हुआ था। इसके बाद 'टाइगर जिंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी। अब दर्शक एक बार फिर 'टाइगर' और 'जोया' की जोड़ी को देख पाएंगे। पर्दे पर जिसे लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि 2023 की दिवाली के मौके पर कैटरीना और सलमान बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

calender
15 October 2022, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो