राम चरण के घर पहुंचे Salman Khan, फोटो वायरल

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह छाए हुए है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह छाए हुए है। अभी हाल में सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी मिली थी, जिसको लेकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि धमकी के बाद भी सलमान खान अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग की नहीं बंद की है। वो लगातार इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है, जिसके चलते वो कई दिनों से हैदराबाद में ही हैं।

इसी बीच सलमान खान की कुछ नई फोटो सामने आई है। इस तस्वीर मे सलमान खान के साथ साउथ के सुपरस्टार भी नजर आ रहे है। सलमान खान अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग के चलते कई दिनों से हैदराबाद में ही हैं।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ पूजा हेगड़े भी लीड रोल में हैं। अपनी शूटिंग में बिजी सलमान खान 'आरआरआर' स्टार राम चरण के घर पहुंच गए है।

इस से जुड़ी उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सलमान खान के साथ इस फोटो में राम चरण, पूजा हेगड़े, राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला और वेंकटेश दग्गुबाती हैं।

उपासना इस तस्वीर में सबके अलग लग रही है। वो अपने पालतू कुत्ते के साथ नजर आ रही है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

calender
27 June 2022, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो