Salman Khan Death Threat: धमकियों के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, एडिशनल सिक्योरिटी का किया गया इंतजाम

Salman Khan:बॉलीवुड के दंबग खान को एक बार जान से मारने की धमकियां मिली है। जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा के लिए पुलिस ने तगड़ा इंतजाम किया है। हालांकि इन धमकियों को लेकर सलमान खान ज्यादा सीरियस नहीं है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Salman Khan Death Threat: बीते कुछ दिन पहले बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के मनेजर को एक धमकी से भरा ई-मेल प्राप्त हुआ था, यह ई-मेल सलमान खान के लिए भेजा गया था, जिसमें एक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई थी, जो की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा भेजा गया था।

हालांकि धमकियों भरे ई-मेल प्राप्त होने के बाद सलमानखान के मनेजर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले को एक्शन में लेत हुए सलमान खान की सुरक्षा टाइट कर दी है।

धमकिया मिलने के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

बॉलीवुड फेमस एक्टर सलमान खान काफी समय से लगातार धमकिया मिल रही है। ऐसे में मुंबई पुलिस सलमान खान की सुरक्षा को लेकर कोई रिस्क लेना नहीं चाहती है। सुरक्ष को देखते हुए मुंबई पुलिस ने कई चिजों पर फिलहाल पाबंदी लगा दी है। सलमान खान की सुरक्षा के लिए 24 घंटे 8-10 पुलिस अधिकारी उनके साथ तैनात रहेंगे, उसके बाद सलमान खान के अपार्टमेंट और ऑफिस के बाहर फैंस की आने की मनाही है।

आपको बता दें की इससे पहले भी सलमान खान को धमकी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने एक्टर के लिए बुलेट प्रूफ और पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स की मुहैया करवाई थी। अब वही फिर से सलमान खान को जान से मारने की धमकी लॉरेंस बिश्नोई और उनके साथी गोल्डी बराड़ के द्वारा दी गई है।

लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान से किस बात की है नारजगी 

आपको बता दें की साल 1998 में सलमान खान जोधपूर में हम साथ साथ है फिल्म की शुटिंग कर रहे थे इसी दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था, यह मामला है की लॉरेंस बिश्नोई पर सलमान को मारने का भूत सवार है, लॉरेंस बिश्नोई का काले हिरण को मारने पर कहना है की सलमान खान को हमारे कुल देवता से मांफी मांगनी होगी, और अगर मांफी नहीं मागेगा तो सलमान खान को मैं जान से मार दुंगा। हालांकि इन सब धमकियों के बाद पुलिस ने सलमान खान के लिए एडिशनल सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है।

calender
21 March 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो