सलमान खान से मिलने साइकिल से पहुंचे जबलपुर के समीर, अभिनेता ने खाना भी खिलाया

समीर ने अपने पसंदीदा एक्टर से मिलने के लिए साइकिल से 1100 किलोमीटर का सफर तय करके सलमान खान से मिलने पहुंचें।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के दुनिया भर में लाखों-करोड़ों फैंस है। सलमान को फैंस दीवानों की तरह चाहते हैं। सलमान खान भी अपने फैंस का ख्याल रखते हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया। जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए। लेकिन सलमान खान के बर्थडे पर एक शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया उसका नाम है समीर।

साइकिल से 1100 किलोमीटर का सफर किया तय

समीर ने अपने पसंदीदा एक्टर से मिलने के लिए साइकिल से 1100 किलोमीटर का सफर तय करके सलमान खान से मिलने पहुंचें। आपको बता दें कि समीर मध्य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले हैं। समीर ने जबलपुर से मुंबई तय का लंबा सफर तय किया और अपने हीरो से मिलने पहुंचे।

समीर 22 दिसबंर को जबलपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गए थे और वो 27 दिसंबर की रात को मुंबई पहुंचे।

सलमान खान ने समीर का किया स्वागत

सलमान खान अपने इस दीवाने की दिखानगी देख कर हैरान हो गए। समीर अपने हीरो के घर के नीचे खड़े हो गए गार्ड ने उसके बारे में सलमान खान को बताया। इसके बाद रात के करीब 3 बजे सलमान समीर से मिलने आए। आपको बते दें सलमान ने समीर को अपने बंगले में खाना खिलाया। बाद में दोनों ने साथ में फोटो भी क्लिक करवाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सलमान खान और समीर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग सलमान खान के प्रति समीर की दीवानगी को देखकर उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस ने समीर को सलमान खान का नंबर 1 फैन का टैग भी दे दिया है।

खबरें और भी हैं...

ट्रैफिक में बुरी तरह फंसे सिंगर मीका सिंह, कार छोड़ बाइक पर की सवारी

calender
02 January 2023, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो