Koffee With Karan 7: शाहिद ने मीरा संग शादी को लेकर कहीं ये बात..

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 7' शुरू होने के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो के हर एपिसोड में सितारों से जुड़ी कुछ न कुछ ऐसी बातों का खुलासा होता है, जो चर्चा का विषय बन जाती हैं। इस बार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी शो में नजर आने वाली है। जहां दोनों ने अपने निजी जीवन को लेकर कई खुलासे किए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Koffee With Karan 7: करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 7' सुर्खियों में बना हुआ है। शो के हर एपिसोड में सितारों से जुड़ी कुछ न कुछ ऐसी बातों का खुलासा होता है, जो चर्चा का विषय बन जाता हैं। इस बार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी शो में नजर आने वाली है। जहां दोनों ने अपने निजी जीवन को लेकर कई खुलासे किए।

दरअसल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 7 जुलाई 2015 में हुई थी। ये एक अरैंज मैरिज थी। अब इनके दो बच्चे है। जो बहुत प्यारे है। एक का नाम मीशा और दूसरे का नाम जैन है। 

करण के शो में शाहिद ने अपनी प्यारी पत्नी मीरा के बारे में बात की और कहा कि मीरा उनके जीवन में स्थिरता लाई हैं। करण, शाहिद की पत्नी मीरा की प्रशंसा करते हैं और पूछते हैं कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी का समर्थन उसी तरह से किया है, जिस तरह से उन्हें पसंद है। इस पर शाहिद ने जवाब देते हुए कहा कि वह विश्वास करना चाहेंगे कि उन्होंने ये किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसके बाद शाहिद ने मीरा संग शादी पर बात करते हुए कहा, "जब हमारी शादी हुई, मैं 34 साल का था और वह 20 साल की थीं। इसलिए मुझे इसे बहुत अलग तरीके से देखना पड़ा। उनकी बच्चों की तरह देखभाल करनी पड़ी थी। उन्होंने अपने जीवन में सब कुछ छोड़ दिया था और बॉम्बे आ गई थीं। मैं अपने स्पेस और फिल्मों में सामान्य रूप से बहुत बिजी था। फिल्मी दुनिया बहुत डराने वाली और निर्णय लेने वाली हो सकती है। कभी-कभी मुझे ऐसा लगता था कि मैं बहुत कुछ जानता हूं और मुझे लगता है कि मैं उन्हें बता सकता हूं कि क्या करना है और कैसे होना है। हालांकि, मैं कभी-कभी उनकी रक्षा करने की चाहत से ऐसा करता था। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं खुद उस जगह पर था। मैं लोखंडवाला का एक बच्चा था, जिसने 21 साल की उम्र में अच्छा प्रदर्शन किया था।"

बता दें कि 'कॉफी विद करण 7' का ये एपिसोड आज यानी 25 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर स्ट्रीम होगा, जिसमें फिल्म 'कबीर सिंह' की स्टार कास्ट कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर बतौर गेस्ट शामिल होंगे।

calender
25 August 2022, 01:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो