इस दिन रिलीज होगी Shahrukh Khan की 'पठान', सामने आया पाठान का धांसू पोस्टर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार 30 साल पूरे कर लिए। उनकी पहली फिल्म दीवाना 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार 30 साल पूरे कर लिए। उनकी पहली फिल्म दीवाना 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी। बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है।

शाहरुख ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट के साथ एक नया मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहरुख खान द्वारा जारी किए गए मोशन पोस्टर में शाहरुख का पूरा लुक सामने आ गया है।

यशराज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के जरिए फिल्म पठान से शाहरुख के बेहद इंटेंस लुक को रिलीज करके इस स्पेशल मोमेंट और सिनेमा में उनकी अविश्वसनीय जर्नी को सेलिब्रेट किया है। इस पोस्टर के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है।

फैंस को कब से इस पल का इंतजार था। यह फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। हिंदी के साथ साथ इसे तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज करने की तैयारी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

calender
25 June 2022, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो