फिल्म पठान का प्रमोशन नहीं करेंगे शाहरुख ,अपने यार सलमान खान के शो में भी जाने से किया इनकार

बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान का प्रमोशन के लिए अपने सबसे नजदीकी मित्र सालमान के शो के ऑफर को इनकार कर दिए है। अभिनेता शाहरुख खान अपने आने वाली फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। जल्द ही फिल्म ओटीपी पर रीलिज होगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान का प्रमोशन के लिए अपने सबसे नजदीकी मित्र सालमान  खान के शो के ऑफर को  भी इनकार कर दिए है। अभिनेता शाहरुख खान अपने आने वाली फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। जल्द ही फिल्म ओटीपी पर रीलिज होगी।

आपको बतां दें की सितारे अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए बड़े-बड़े टिवी शो में जाते है,ताकी उनकी फिल्म की जानकारी  लोगो तक पहुंचे देखे। लेकिन शाहरुख खान अपनी फिल्म को प्रमोट करने नहीं जाएंगे

सलमान के शो में भी नहीं आएंगे शाहरुख 

 दरअसल शाहरुख के फैन्स को उम्मिद था कि शाहरुख अपने अपकंमींग फिल्म 'पठान' को प्रमोट करने  टेलिविजन  कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो, और सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 में जाएंगे लेकिन बतां दें कि  शाहरुख ही नहीं पठान फिल्म का कोई भी स्टार्स इन टिवी शो में नजर नहीं आएंगे। 'बेशरम रंग' गाने पर विवाद होने से दिपिका पादुकोण  विवादो में घिरी हुई है। विवादों के बाद से  मीडिया  के सवालो से भी कतरा रही है।

 नहीं  होगा फिल्म पठान का प्रमोशन 

 शाहरुख ने सभी टिवी शो के ऑफर को ठुकरा दिए। उनका कहना है कि वह फिल्म के जरीए अपने फैंस से जुड़ना चाहते है। इसलिए उन्होंने टीवी शो के ऑफर को अस्विकार कर दिए है। सोर्स के माने तो फिल्म 'पठान' ने अपने स्पीड पकड़ लिया है। शाहरुख, बिना किसी  प्रमोशन शोसल मीडिया ट्रायल के अपनी फिल्म के साथ आगे बढ़ना चाहते है।

फिल्म 'पठान' के सॉन्ग बेशरम रंग पर विवाद होने से एक्टर दीपीका पादुकोण, जॉन अब्राहम और शाहरुख भी मीडिया के सवालो से बचते दिख रहे है। फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। लिड रोल की बात करें तो शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन  अब्राहम मुख्य भुमिका में नजर आएंगे।  बताया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन  से ही बड़े पर्दे पर 30 से 35 करोड़ तक बिजनेस कर सकती है। शाहरुख 4 साल बाद  फिल्म 'पठान' से बॉलावुड में वापसी कर रहें है। फैंस  फिल्म 'पठान' का रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। 

calender
20 January 2023, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो