हिजाब के विरोध में एलनाज नोरौजी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कपड़े पहनना हर किसी की निजी पसंद

हिजाब के विरोध में एलनाज नोरौजी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कपड़े पहनना हर किसी की निजी पसंद

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हिजाब को लेकर ईरान में भड़की आग अब पूरी दुनिया में फैल चुकी है। हिजाब आंदोलन को लेकर जगह-जगह पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज भी इस आंदोलन का समर्थन कर चुके हैं। हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मंदाना करीमी ने हिजाब मुद्दे को लेकर रिएक्ट किया था। अभिनेत्री एलनाज नोरौजी भी इस कंट्रोवर्सी में कूद पड़ी हैं। नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज सेक्रेड गेम्स में काम करने के लिए जानी जाती हैं।

एलनाज नोरौजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने कपड़े उतारते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में एलनाज बुर्का पहने हुए दिखती हैं। फिर वह कपड़े उतारती हैं। बुर्के के नीचे एलनाज विभिन्न प्रकार के कपड़े पहने हुए हैं, जिनमें जीन्स, ड्रेस, सलवार कमीज से लेकर स्कर्ट तक शामिल हैं। वीडियो के अंत में एलनाज टू पीस बिकिनी में नजर आती हैं। एलनाज के इस वीडियो का मकसद यह संदेश देना है कि कपड़े पहनना हर किसी की निजी पसंद है, जिस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता।

वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- 'दुनिया में हर जगह, हर औरत को इस बात का हक होना चाहिए कि वह कब और कहां क्या पहने। किसी दूसरे इंसान को इस बात का बिल्कुल हक नहीं कि वो उसे बताये, क्या नहीं पहनना चाहिए। हर किसी का अपना नजरिया है, जिसका सम्मान होना चाहिए। प्रजातंत्र का मतलब होता है चुनने की ताकत। हर औरत को अपने शरीर के पहनावे का अधिकार मिलना चाहिए। अंत में एलनाज ने यह भी साफ किया कि उन्होंने यह वीडियो नग्नता को प्रमोट करने के लिए पोस्ट नहीं किया है, बल्कि अभिव्यक्ति की आजादी की बात की है।'

 

सोशल मीडिया पर एलनाज नोरौजी का यह वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर जमकर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

calender
11 October 2022, 07:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो