वेब सीरीज escaype live के प्रमोशन करने पहुंचे Siddharth Suryanarayan

रंग दे बसंती फेम Siddharth Suryanarayan को भरोसा है कि उनकी वेब सीरीज एस्केप लाइव समाज का एक आइना है, जिसे वे दर्शकों के सामने दर्शाएंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रंग दे बसंती फेम Siddharth Suryanarayan को भरोसा है कि उनकी वेब सीरीज एस्केप लाइव समाज का एक आइना है, जिसे वे दर्शकों के सामने दर्शाएंगे। सीरीज में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ कुमार तिवारी का कहना है कि सीरीज की कहानी जो आज समाज में चल रहा है, उसे दर्शाते हुए नजर आएगी।

सिद्धार्थ का मानना है कि, एस्केप लाइव समाज का एक आइना है। हम भारत 2.0 में हैं और यह शो 2022 में भारतीय समाज के क्रॉस-सेक्शन का एक अच्छा चित्रण है। अभिनेता ने कहा कि, ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया ने प्रसिद्धि पाना और पैसा कमाना बहुत आसान बना दिया है। लेकिन निर्माता भी संघर्ष करते हैं, वे अपने कंटेंट में संघर्ष करते हैं।

पैसा कमाना आसान नहीं है। अगर किसी को लगता है कि पैसा कमाना आसान है तो उन्हें पता होना चाहिए कि यह पैसा निश्चित रूप से अपने परिणामों के साथ आएगा। उन्होंने आगे कहा कि, सोशल मीडिया एक नया अवसर है।

जब हम स्कूल में थे और हम रोजगार के अवसरों को देख रहे थे, तो हमारे दिमाग में अन्य बहुत सी चीजें चलती थीं। हम काम करना चाहते थे ताकि हम एक घर खरीद सकें और हमें नौकरी चाहिए। हम नौकरी चाहते थे ताकि हमारा परिवार सुरक्षित रहे।

लेकिन अब काम चुनने की प्रक्रियाएं बदल गई हैं और मेरा मानना है कि सोशल मीडिया लोगों को अपनी प्रतिभा के जरिए रुपए कमाने का मौका देता है। उन्होंने आगे कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे पास बहुत सारे अवसर हैं।

इसके अलावा मेरा मानना है कि किसी भी कंटेंट को हमें कम नहीं आंकना चाहिए। कंटेंट कभी-कभी हमारी संस्कृति को भी दर्शाता है। लेकिन कंटेंट में जान डालने के लिए रचनाकारों का समय लगता है, वे उसे एक नए अंदाज में दर्शाता है।

मैं सामग्री के सभी रचनाकारों का सम्मान करता हूं। मुझे लगता है कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने दम पर आगे बढ़ना चाहिए। कभी-कभी सफर डरावना भी होता है, जिसमें हमें सावधानी भी बरतनी है।

calender
27 May 2022, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो