Sidharth और Kiara दिसंबर में करने जा रहे हैं शादी ! वेडिंग की हो गई तैयारी शुरु

Sidharth और Kiara दिसंबर में करने जा रहे हैं शादी ! वेडिंग की हो गई तैयारी शुरु

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी टाउन के सबसे चहीते और लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से लोगों को दीवाना बनाने वाला ये कपल रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहा है. कियारा और सिड की शादी की खबरें भी काफी उड़ रही हैं और इन्हीं खबरों के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा बोल्ड फोटो पोस्ट कर दी है. कियारा ने इस फोटो में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया है.

कियारा आडवाणी की शादी को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं. इन्हीं खबरों के बीच कियारा ने बेहद बोल्ड अवतार में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखकर फैन्स आउटऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. इस फोटो में कियारा ने कोई कैप्शन नहीं लिखा और सच कहें कि तस्वीर इतनी बोल्ड और खूबसूरत है कि इसे कैप्शन की जरूरत ही नहीं है.

इस फोटो में कियारा ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है. ये ट्रेस स्ट्रैपलेस होने की वजह से कियारा इसमें अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद हॉट लग रही हैं. कियारा ने फोटो में अपनी आंखें बंद की हुई हैं, उनका एक हाथ हवा में है और दूसरा उनके सिर पर. उनके इस बोल्ड पोज और ड्रेस पर उन्हें काफी प्यार मिल रहा है.

वैसे अभी तक बॉयफ्रेंड का कोई कमेन्ट या रिएक्शन नहीं आया है. पर खबरों की माने तो कियारा और सिद्धार्थ इस साल दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं और शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं

.

calender
01 November 2022, 06:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो