Sidharth Malhotra को KRK ने बताया ‘धोबी का कुत्ता’

एक तरफ जहां पूरे बॉलीवुड के फैंस की नजरें रणबीर और आलिया की शादी पर टिकी हुई है, तो वहीं मशहुर फिल्म क्रिटिक केआरके ने सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एक तरफ जहां पूरे बॉलीवुड के फैंस की नजरें रणबीर और आलिया की शादी पर टिकी हुई है, तो वहीं मशहुर फिल्म क्रिटिक केआरके ने सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

केआरके ने अपने एक हालिया ट्वीट कर लोगों को इस बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है। और एक बार फिर लाइमलाइट पर आ चुके हैं, अपने ट्वीट में केआरके ने आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की धज्जियां उड़ाई है।

कमाल आर खान ने अपने लेटेस्त ट्वीट में सिद्धार्थ मल्होत्रा पर निशाना साधते हुए आलिया भट्ट से उनके रिशते को लेकर मजाक उड़ाया है।

उन्होंने अपनी ट्वीट में दावा किया है कि सिद्धार्थ ने आलिया की वजह से केआके से लडाई भी की थी, लेकिन अब आलिया और रणबीर की शादी का न्योता तक सिद्धार्थ को नहीं मिला है।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया के लिए मुझसे लड़ाई की थी, अब आलिया ने उन्हें अपने शादी तक में नहीं बुलाया है। औकात पता चल गई ना बेटा। धोबी का कुत्ता घर का न घाट का होता है।

केआरके की इस ट्वीट ने शादी की माहौल में सनसनी पैदा कर दी है। सिद्धार्थ के साथ-साथ केआके ने अपनी ट्वीट में सलमान खान पर भी निशाना साधने का काम किया है।

उन्होंने लिखा कि आलिया-रणबीर ये बहुत गलत बात है, आप अपनी शादी में बूढ़ों को नहीं बुला रहे हो, अरे उसकी खुद की शादी तो हुई नहीं, बेचारे को देख तो लेने दो।

केआरके ये ट्वीट्स आगे क्या मोड़ लेती है ये देखना दिलचस्प होगा।

calender
13 April 2022, 02:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो