Sidharth-kiara wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां शुरू, जानिए डेट से लेकर वेन्यू और आउटफिट की पूरी डिटेल

फरवरी का महीना शुरू हो चुका है और फिजाओं में प्यार की खुशबू घुलने लगी है। ऐसे में बी-टाउन इससे कैसे अछूता रह सकता है... मालूम हो कि बॉलीवुड का बेहद पापलुर कपल इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जिनकी शादी की खबरें बीते काफी दिनों से आ रही थी, तो वहीं अब इस शादी की काफी कुछ डिटेल सामने भी आ चुकी है। चलिए आपको इस (Sidharth-kiara wedding) बारे में पूरे विस्तार से बताते हैं। हैं।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

फरवरी का महीना शुरू हो चुका है और फिजाओं में प्यार की खुशबू घुलने लगी है। ऐसे में बी-टाउन इससे कैसे अछूता रह सकता है... मालूम हो कि बॉलीवुड का बेहद पापलुर कपल इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की, जिनकी शादी की खबरें बीते काफी दिनों से आ रही थी, तो वहीं अब इस शादी की काफी कुछ डिटेल सामने भी आ चुकी है। चलिए आपको इस (Sidharth-kiara wedding) बारे में पूरे विस्तार से बताते हैं। 

इस दिन होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी के दिन हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे को होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के इस मोस्ट अवेडेट वेडिंग का सेलिब्रेशन 5 फरवरी को संगीत सेरेमनी के साथ शुरू होगा। इसके अगले दिन 6 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा सात फेरे लेंगे और फिर इसके एक रोज बाद 7 फरवरी को बॉलीवुड स्टार कपल ग्रैंड रिसेप्शन देगा।

इस जगह सात फेरे लेंगे बॉलीवुड सितारे

वहीं बात करें वेडिंग वेन्यू की तो मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार राजस्थान के शाही प्लैस में सिद्धार्थ-कियारा अपने रिश्ते को नया मुकाम देने वाले हैं। दरअसल, इस स्टार कपल ने वेडिंग वेन्यू के रूप में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को फाइनल किया है। बताया जा रहा है कि सूर्यगढ़ प्लेस में इस ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। वहीं खबरें हैं कि इस बॉलीवुड शादी (Sidharth-kiara wedding)में कठपुतली और मांगनियार कलाकारों को परफॉर्म करने के लिए भी बुलाया गया है।

मनीष मल्होत्रा के ​​​​डिज़ाइनर आउटफिट में आएंगे नजर

गौरतलब है कि कुछ रोज पहले कियारा आडवाणी को बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगें कि एक्ट्रेस वहां अपनी शादी के आउटफिट के लास्ट मिनट के ट्रायल के लिए पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ​​​​और कियारा दोनों ने वेडिंग आउटफिट के लिए कस्टम-मेड मनीष मल्होत्रा ​​​​डिज़ाइन का ऑप्शन चुना है।

शाही शादी में होगा शाही दावत का इंतजाम

इसके अलावा बात करें खाने की तो ऐसे अनुमान हैं कि राजस्थान में हो रही इस शाही शादी का दावत भी शाही होने वाला है। सूत्रों की माने तो शादी में कॉन्टिनेंटल और इंडियन कुजिन के साथ ही राजस्थान के पारंपरिक भोजन को भी चुना गया है, जिसमें दाल बाटी चूरमा, बाजरे की रोटी, बाजरे का सोया जैसे राजस्थानी डिशेज भी शामिल होंगे।

calender
02 February 2023, 01:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो