TMKOC Actor: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस मशहूर कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा, 40 साल की उम्र में निधन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर आई है, बता दें कि शो के मशहूर कलाकार सुनील होलकर ने मात्र 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

भारतीय टेलीविजन की दुनिया में सोनी सब के सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’(TMKOC) ने अपनी खास पहचान बनाई है। आज इस सीरियल का हर एक किरदार लोगों के बीच इतना पापुलर हो चुका है, मानो वो उनके घर-परिवार का हिस्सा हो। जाहिर तौर पर इन किरदारों को निभाने वाले एक्टर से भी लोगों का खास लगाव है और ऐसे में इसके किसी कलाकार का अचानक से जाना दर्शकों के लिए सदमे से कम नहीं है।

TMKOCके एक्टर सुनील होलकर का हुआ निधन

जी हां, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर आई है, बता दें कि शो के मशहूर कलाकार सुनील होलकर ने मात्र 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने सुनील, लिवर सिरोसिस की गंभीर बीमारी से से पीड़ित थे और उनका इलाज लंबे समय से चल रहा था। इसी के चलते सुनील होलकर का 12 जनवरी को निधन हो गया और फिर 13 जनवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया। ऐसे अब सुनील के मौत की खबरों टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

थिएटर के बाद टीवी जगत का किया था रुख

बात करें सुनील होलकर के अभिनय करियर की तो उन्होंने 12 साल तक थिएटर करने के बाद टीवी की दुनिया में कदम रखा था। यहां उन्होनें सब टीवी के सीरियल 'तारक मेहता' से जहां घर-घर में अपनी पहचान बनाई तो वहीं इस सीरियल के अलावा सुनील ने 'मैडम सर', 'मोरया','मिस्टर योगी' जैसे कई टीवी शोज में काम किया।

गौरतलब है कि सुनील होलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और वहां वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर शेयर करते थे। ऐसे में सुनील अपने पीछे अपनी कई सुनहरी यादें छोड़ कर गए हैं, जिसे देख यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि वो हमारे बीच नहीं रहे।

calender
14 January 2023, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो