Haryana Government: हरियाणा में टैक्स फ्री हुई 'द कश्मीर फाइल्स'

कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस बीच हरियाणा सरकार ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।

'द कश्मीर फाइल्स' को हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिसके बाद फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने हरियाणा सरकार के प्रति आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया-'बहुत आभार माननीय मनोहर लाल खट्टर जी। कोरोना काल की आर्थिक समस्याओं के बाद सामान्य परिवारों को यह फ़िल्म देखने में आपका यह निर्णय काफ़ी मदद करेगा। साथ ही सिनेमा हॉल का व्यवसाय भी मज़बूती पकड़ेगा।'

अनुपम खेर , मिथुन चक्रवर्ती पल्लवी जोशी, अतुल श्रीवास्तव, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर और पुनीत इस्सर जैसे मंझे हुए सितारों से सजी फिल्म द कश्मीर फाइल्स सच्ची घटनाओं से प्रेरित द कश्मीर फाइल्स की कहानी कश्मीरी हिन्दुओं के पलायन पर आधारित है । फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत हुआ है, जबकि निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है।

Topics

calender
12 March 2022, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो