IIFA 2022 में KK को ट्रिब्यूट दिया जाएगा

बॉलीवुड के बड़े अवॉर्ड फंक्शन IIFA का आगाज हो गया है. 22वें अंतर्राष्ट्रीय इंडियन फिल्म अकादमी पुरस्कार (आइफा) के लिए अबू धाबी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड के बड़े अवॉर्ड फंक्शन IIFA का आगाज हो गया है. 22वें अंतर्राष्ट्रीय इंडियन फिल्म अकादमी पुरस्कार (आइफा) के लिए अबू धाबी में सितारों का मेला लगना शुरू हो गया है. इस बार आईफा अवॉर्ड्स यास आइलैंड में 2, 3 और 4 जून को हो रहा है. इस साल कार्यक्रम की मेजबानी सलमान खान करेंगे. सलमान खान के साथ ही रितेश देशमुख और मनीष पॉल भी शो होस्ट करने वाले हैं.

इस दौरान इंडस्ट्री के कई सेलेब्स लोगों को एंटरटेन करने के लिए रेड कार्पेट पर उतरेंगे. 3 जून को आयोजित आईफा रॉक्स इवेंट की मेजबानी अपारशक्ति खुराना के साथ फराह खान कुंदर करेंगी. इस बार IIFA में बप्पी लाहिरी और KK को ट्रिब्यूट दिया जाएगा. सिंगर KK (कृष्णकुमार कुन्नथ) का 31 मई की रात कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. फराह खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि "IIFA की सेरेमनी की बात करें तो हम बप्पी दा को ट्रिब्यूट देंगे.

सिंगर KK के लिए हमने एक ट्रिब्यूट प्लान किया हैं. कई म्यूजिक कलाकार हमें छोड़कर गए हैं. मुझे यकीन हैं किसी न किसी तरह से हम उन्हें IIFA में ट्रिब्यूट देंगे." आईफा पुरस्कारों में इस साल सिर्फ हिंदी सिनेमा के ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय सिनेमा के सितारों को भी शामिल किया गया है. सलमान खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान, टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख जैसे तमाम सितारे अबू धाबी पहुंच चुके हैं.

आइफा पुरस्कार इस बार भी दो हिस्सों में होंगे. शुक्रवार की शाम संगीत सितारों के नाम रहेगी. आईफा रॉक्स नामक इस कार्यक्रम में देवीश्री प्रसाद के साथ तनिष्क बागची, हनी सिंह, गुरु रंधावा, ध्वनि भानुशाली, नेहा कक्कड़ और असीस कौर जैसे गायक व संगीतकार अपने गानों पर मंचीय प्रस्तुतियां देंगे. आईफा पुरस्कारों का वितरण शनिवार को होना है.

calender
03 June 2022, 09:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो