Urvashi Rautela Birthday: अपने जन्मदिन पर उर्वशी ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, यह देख लोगों ने कर डाला नसीम शाह का जिक्र

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल उर्वशी रौतेला का आज 29वां जन्मदिन हैं। उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को कोटद्वार, उत्तराखंड में हुआ था। इनके पिता का नाम मनवर सिंह और माता का नाम मीरा सिंह है, वह दोनों ही पेशे से व्यवसायी हैं। उर्वशी एक बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक मॉडल भी हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल उर्वशी रौतेला का आज 29वां जन्मदिन हैं। उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को कोटद्वार, उत्तराखंड में हुआ था। इनके पिता का नाम मनवर सिंह और माता का नाम मीरा सिंह है, वह दोनों ही पेशे से व्यवसायी हैं। उर्वशी एक बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक मॉडल भी हैं। उर्वशी ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद से ही उर्वशी चर्चाओं में बन चुकी हैं।

दरअसल, अपने बर्थडे के इस खास मौके पर उर्वशी ने रात में एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उर्वशी बंजिंग जम्पिंग करती नज़र आ रही हैं। उर्वशी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - मेरी Birthday विश क्या होनी चाहिए? एक और जन्मदिन से बढ़िया कोई गिफ्ट नहीं, इस दिन मैं अपनी लाइफ और उसके साथ आने वाली हर चीज़ को सेलिब्रेट करती हूँ। मैं अपनी फैमिली , दोस्तों और आप सभी मेरे चाहने वालों की बहुत ही ज़्यादा शुक्रगुज़ार हूँ।

एक्ट्रेस उर्वशी के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोगों लोग उन्हें एक पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के नाम से चुटकी लेते नज़र आ रहें हैं और तरह - तरह की बातें भी कर रहें हैं। इससे पहले भी लोगों ने उर्वशी को क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से जोड़कर बहुत चटकारे लिए थे। अब बात करें उर्वशी के इस पोस्ट की तो देखने के बाद कई यूज़र्स ने अपनी अलग - अलग प्रतिक्रिया दर्शाई है। जिसमें अधिकतर लोगों ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह का जिक्र करते हुए पूरा कमेंट बॉक्स ही भर दिया है।

 

कमैंट्स में लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन्स

जैसे ही उर्वशी ने पोस्ट शेयर किया तो लोगों ने कमैंट्स की भरमार कर डाली। जिसमें वह उर्वशी को नसीम शाह जो की पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं उनके साथ नाम लेकर चिढ़ाते नज़र आ रहें हैं। जिसमें एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा - नसीम शाह का पहले से ही काफी मूड ख़राब है आज वो नहीं करेगा बर्थडे विश आज। तो वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा की - नसीम शाह ने प्राइवेट में विश तो कर दिया होगा। तो एक अन्य यूज़र ने भी लिखा - अपने साथ नसीम को भी साथ में उड़ाते। तो एक और यूज़र ने लिखा की - पापा की परी उड़ गयी। और एक ने कमेंट में लिखा - मैं तो ऋषभ पंत और नसीम के विश का वेट कर रहा हूँ, दोनों में से एक की भी विश आजाये न तो दिन बन जाये।

यदि आपको नहीं मालूम तो हम आपको बता दें, की पहले कई बार एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और पाकिस्तान के क्रिकेटर नसीम शाह का नाम एक साथ कई बार जुड़ चुका है। हालांकि यह बात अलग है की नसीम ने पहले एक्ट्रेस उर्वशी को पहचानने से भी इंकार कर दिया था। लेकिन काफी समय के बाद जब उन्होंने क्रिकेटर को उनके बर्थडे की बधाई दी तो नसीम उनका हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया। इस वजह से आज उर्वशी के जन्मदिन पर लोग नसीम का जिक्र करते नज़र आ रहे हैं।

बॉलीवुड को दी उर्वशी ने यह सभी फिल्मे

उर्वशी ने बॉलीवुड को कई फ़िल्में दी हैं जो हैं सनम रे , हेट स्टोरी - 4 , सिंह साहब दी ग्रेट, काबिल, पागल पंति, भाग जॉनी, ग्रेट ग्रैंड मस्ती आदि। उर्वशी ने इसके आलावा यो - यो हनी सिंह ( YO YO Honey Singh) के गाने 'लव डोज़' में भी नज़र आई थी। जिसमें उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था।

calender
25 February 2023, 03:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो