Mission Raniganj: 'मिशन रानीगंज' ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए दो हफ्ते, जानिए इतना किया कलेक्शन?

Mission Raniganj: बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुए 2 हफ्ते हो गए हैं. इस फिल्म ने 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • 'मिशन रानीगंज' ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए दो हफ्ते,
  • फिल्म नें इतना किया कलेक्शन

Mission Raniganj:बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुए 2 हफ्ते हो गए हैं. इस फिल्म ने 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. बता दें कि रिलीज़ होंने के 2 हफ्ते बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी.

वहीं जब अभिनेता अक्षय कुमार की इस फिल्म को 6 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया था तो उसी दिन भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी. अपने रिलीज होने के 15वें दिन बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई है. 

फिल्म ने इतनी की कमाई

फिल्म मिशन रानीगंज में अभिनेता अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल की भूमिका में नजर आए हैं. उनके इस किरदार को जसवंत सिंह के परिवार और लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया. हर किसी के मुंह से फिल्म के लिए तारीफ भरे शब्द निकले, उसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 50 करोड़ का भी कलेक्शन नहीं कर पाई है. आपको बता दें कि सैकनल्कि डॉट कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म ने शुक्रवार को लगभग 17 लाख का कारोबार किया है.

 इसके साथ ही फिल्म ने 15 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अभी तक टोटल 30.17 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि इसका ग्रॉस कलेक्शन (सिनेमा टिकट बिक्री से हुई कुल कमाई) 35.5 करोड़ तक हुआ है.

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर बात करें तो फिल्म यहां पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.  फिल्म ने वर्ल्डवाइड अभी तक 40.5 करोड़ का कलेक्शन किया है. ऐसे में अब इस मूवी को बहुत ज्यादा ऑडियंस नहीं मिल पा रही है. जिससे इसका अधिक दिन तक बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना बेहद मुश्किल है. 
 

calender
21 October 2023, 12:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो