Radhika-Anant pre wedding: अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में 5 बेहतरीन पल, जिन्होंने शादी को बनाया खास

Radhika-Anant pre wedding: रिहाना और दिलजीत दोसांझ की परफॉरमेंस से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह और अन्य सेलेब्स की बॉलिंग तक, अंबानी पार्टी में बहुत कुछ खास था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Radhika-Anant pre wedding: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी तीन दिनों तक चली. सितारों से सजी मेहमानों की सूची, शानदार भोजन, उत्तम सजावट, शानदार पोशाकें और शानदार प्रदर्शन, 1-3 मार्च तक जामनगर में अंबानी पार्टी में वह सब कुछ था. अंबानी पार्टी के पांच बेहतरीन पलों पर एक नजर डालते हैं.

रिहाना का शानदार प्रदर्शन 

रिहाना ने 2023 के सुपर बाउल प्रदर्शन को छोड़कर, 2016 के बाद से कोई लाइव प्रदर्शन नहीं किया है, इसलिए यह स्वाभाविक है कि दुनिया का ध्यान तब गया जब उसने 1 मार्च को अनंत और राधिका की पार्टी में 19 गानों का पूरा सेट प्रस्तुत किया. उसमें कुछ हिट गाने भी गाए, जिससे महफिल में जोश भर गया था. इसके बाद भारत में हर तरफ रिहाना के चर्चे थे. 

दिलजीत-करीना कपूर जुगलबंदी

जब 3 मार्च की सुबह दिलजीत दोसांझ ने लाइव शो किया, तो करीना कपूर और करिश्मा कपूर उनके साथ मंच पर उनके गानों पर थिरकने लगीं. हिट नंबर प्रॉपर पटोला गाने से पहले, जब करीना और सैफ अली खान उनके साथ शामिल हुए तो उन्होंने करीना को उत्साहित करते हुए कहा, "होगी रिहाना, होगी बेयॉन्से, साडी ता ऐ हे है, करीना (उनके पास अपनी रिहाना और बेयॉन्सेस हैं, करीना हमारे लिए सब कुछ हैं) 

तीनों खान एक मंच पर
तीनों खान एक मंच पर Social Media

तीनों खान एक मंच पर 

जबकि हर कोई जानता था कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान पार्टी में भाग ले रहे हैं, लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि तीनों आरआरआर के नातू नातू के हिंदी संस्करण नाचो नाचो पर डांस करेंगे. जब वे हुक स्टेप को पूरा करने में विफल रहे, तो उन्होंने हार मान ली और इसके बजाय अपने प्रतिष्ठित स्टेप्स को हटा दिया. राम चरण भी बाद में नातू नातू करने के लिए उनके साथ मंच पर शामिल हुए. 

दीपिका-रणवीर सिंह के खास पल 

जब रणवीर सिंह ने माइक संभाला तो वह अपने मूड में थे और उन्होंने बताया कि वह कितने खुश हैं कि अनंत और राधिका की शादी हो रही है। उन्होंने कहा, 'अनंत और राधिका की शादी हो रही है, मेरा बच्चा हो रहा है. मतलब, क्या ही हो रहा है. इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने किरदार रॉकी रंधावा की तरह बात करते हुए कहा, "हाय बेब्स, मैं तुम्हें पिछले जन्म से प्यार करता हूं.'

अनंत राहा के साथ खेलते हुए
अनंत राहा के साथ खेलते हुए Social Media

अनंत राहा के साथ खेलते हुए 

प्री-वेडिंग पार्टी में एक जब अनंत की मुलाकात राहा से हुई, सामने आए एक वीडियो में आलिया भट्ट को अपनी बेटी राहा के साथ अनंत की ओर चलते देखा जा सकता है. राहा को गोद में लिए खड़ी आलिया के पास अनंत आते हैं और राहा से बात करने की कोशिश करते हैं. आलिया राहा से अनंत को जवाब देने के लिए कहती हैं, लेकिन प्यारी सी राहा अपना चेहरा दूसरी ओर कर लेती है.

calender
04 March 2024, 07:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो