Ghaziabad News: पत्नी की हत्या कर 4 दिन तक शव के साथ रहा, बाद में पड़ोसियों को दी जानकारी

Ghaziabad News: पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने शराब के नशे में पारिवारिक विवाद के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी अपनी पत्नी के शव के साथ 4 दिन तक रहा.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • 3 से 4 दिन पहले की थी हत्या
  • पहली पत्नी ने मांगे थे पैसे

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी, और उसके शव को चार दिनों तक अपने घर पर ही रखा. पुलिस को जानकारी मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी भरत सिंह ने शराब के नशे में अपने पड़ोसियों से घटना का जिक्र किया. 

3 से 4 दिन पहले हुई हत्या

गाजियाबाद में एक हत्या का मामला सामने आया है, जानकारी के मुताबिक, शख्स ने आपसी झगड़े के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद 3 से 4 दिन तक शव को अपने घर में ही रखा. मामले का खुलासा तब हुआ जब वो अपने पड़ोसियों के साथ शराब पी रहा था, इसी दौरान उसने नशे की हालत में सारी बात बता दी. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इस हत्या की जानकारी दी. पुलिस जब घर पर पहुंची तब वहां पर शव से बदबू आने लगी थी. 

 
महिला का शव उनके बेडरूम में मिला. आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने बताया कि घरेलू विवाद की वजह से अपनी 51 वर्षीय पत्नी सुनीता की हत्या की. पुलिस ने बताया कि महिला का शव सड़ने लगा था.

पहली पत्नी ने मांगे थे पैसे 

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूछताछ में भरत ने बताया कि वह करीब तीन साल पहले सुनीता के संपर्क में आया, जिसके बाद वे साथ रहने लगे. सुनीता के पहले पति का 2012 में निधन हो गया था और भरत का तलाक हो गया था. करीब एक साल पहले उनकी शादी हुई थी. हालाँकि, उनमें विवाद चल रहा था क्योंकि भरत की पहली पत्नी ने हाल ही में उसकी दूसरी शादी के बारे में जानने के बाद उससे पैसे की मांग की थी. 

28 फरवरी को भरत ने शराब के नशे में अपनी दूसरी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. भरत एक शराब की दुकान पर विक्रेता के रूप में काम करता था. महिला के बेटे की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है. भरत को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

calender
04 March 2024, 06:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो