साउथ और नोर्थ इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस सामंथा ने दिया बयान कहा- दोनों इंडस्ट्री के बीच नहीं है कोई भी दीवार

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामांथा रुथ प्रभू अपने आने वाली फिल्म शाकुंतलम को लेकर सुर्खिंयों में बनी हुई है, फिल्म की शुटिंग पूरी करने के बाद एक्ट्रेस फिल्म की प्रमोशन करने में व्यस्त है, फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक्ट्रेस मुंबई पहुंची थी जहां उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड और साउथ की बढ़ती नजदीकियों के बारें में जिक्र किया है।

calender
05 April 2023, 02:16 PM IST

हाइलाइट

  • साउथ और नोर्थ इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस सामंथा ने कहा कि दोनों इंडस्ट्री के बीच कोई दिवार नहीं है।

हाल ही में साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस सामांथा रुथ प्रभू अपनी अपकंमिंग फिल्म शाकुंतलम के प्रमोशन के लिए मुंबई आई हुई थी, फिल्म की प्रमोशन के दौरान सामांथा ने नोर्थ और साउथ इंडस्ट्री के बारें में बात करते हुए बताया कि बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई है। साथ ही एक्ट्रसे ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि मैं अलग-अलग भाषाओं की फिल्म में काम करुं यह मेरे लिए सौभाग्य.की बात है ऐसा करना मेरे लिए बेहद खूशी की बात है, आजकल ऑडियंस भी अलग-अलग भषाओं में फिल्में देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इंटरव्यू में सामांथा ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे भी बात करते हुए बताया कि फिल्म शाकुंतलम की कहानी बेहद रोचक है जिसमें सांस्कृतिक विरासत समृद्ध है। इस फिल्म में शानदार ग्राफिक्स पर विशेष ध्यान दिया गया है। सामांथा ने अपने अपकंमिंग फिल्म शाकुंतलम को लेकर खूशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड तो हूं लेकिन थोड़ा नर्वस भी हूं। क्योंकि फिल्म की बजट अधिक है हालांकि मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को शकुंतलम पसंद जरूर आएगी।

बता दें कि सामांथा रुथ प्रभू की फिल्म शाकुंतलम काली दास के लोकप्रिय भारतीय नाटक शाकुंतलम पर आधारित है, इस नाटक में शाकुंतलम राजा दुष्यंत की पत्नी और भरत की माता थी। इस फिल्म को मलायालम,कन्नड़, तमिल और हिंदी भाषा रिलीज की जाएगी।

सामांथा की वर्क फ्रंट की बात करें तो एकट्रेस लास्ट बार विज्ञान-फाई थ्रिलर फिल्म यशोदा में देखी गई थी, इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था वही एक्ट्रेस सामांथा की अपकंमिग फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रोमांटिंक फिल्म खुशी में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।

calender
05 April 2023, 02:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो