Malaika Arora song: हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा का गाना 'तेरा की ख्याल' हुआ रिलीज, बॉयफ्रेंड अर्जून कपूर ने की तारीफ

Malaika Arora song: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नया सॉन्ग तेरी की ख्याल रिलीज हुआ जिसके बाद एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई है वही गाना को देखने के बाद एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड अर्जून कपूर ने सिंगर गुरु रांधवा और मलाइका के गाने की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • गुरु रांधवा की न्यू रिलीज सॉन्ग तेरा की ख्याल में मलाइका ने अपेन किलर अंदाज से दर्शको का दिल जीत लिया, इस गान पर बॉलीवुड एक्टर अर्जून कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Arjun Kapoor reacted to Malaika song tera ki khyal: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और मशहूर सिंगर गुरु रांधवा का गाना तेरा की ख्याल रीलज हुआ है जिसके बाद एकट्रेस की परफॉमेंस और सिंगर की सिंगिंग सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सॉन्ग तेरा की ख्याल में मलाइका ने अपने हुस्न का जादू और किलर अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया, इस गाने में सिंगर गुरु रांधवा और मलाइका की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को देखकर फैंस तो मुरीद हो ही रहे हैं साथ ही साथ मलाइका के बॉयफ्रेंड यानी की बॉलीवुड एक्टर अर्जून कपूर भी एक्ट्रेस के किलर लुक पे घायल हो गए, अर्जून ने सॉन्ग तेरा की ख्याल में मलाइका और गुरु रांधवा की केमिस्ट्री को देखने के बाद तारीफ करने से खूद को रोक नहीं पाए और रोकते भी कैसे आखिर सॉन्ग में उनकी लविंग एक्ट्रेस जो है।

गुरु रांधवा सॉन्ग तेरा की ख्याल रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अर्जून कपूर ने सिंगर गुरु रांधवा और मलाइका अरोड़ा की सॉन्ग तेरा की ख्याल पर अपना रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, अर्जून कपूर ने तेरा की ख्याल गाने के क्ल्पि को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए मलाइका और गुरु रांधवा को टैग करते हुए लिखा है, इस गाने को अपना प्यार दें। बतां दें कि न्यू रिलीज सॉन्ग तेरी की ख्याल को रॉयल मान ने लिखा है और इसे सिंगर गुरु रांधवा ने गाया है वही इस गाने को बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है ।

तेरा की ख्याल गाने पर अर्जून का रिएक्शन

आपको बता दें की अर्जून कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में है, दोनों एक दूसरे के काम को इनकरेज करते है, अर्जून और मलाइका कई मौके पर एक साथ देखें जाते है। हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में अर्जून कपूर की तारीफ करते उन्हें एक परफेक्ट साथी बताया था। दोनों को नीता अंबानी के NMACC लॉन्च इवेंट में  एक साथ स्पॉट किया गया था। बता दें कि मलाइका अरोड़ा की पहली शादी बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से हुई थी हालंकि 18 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था, तलाक होने बाद मलाइका अपने से छोटे उम्र के लड़के यानी के बॉलीवुड एक्टर अर्जून कपूर को डेट कर रही हैं।

calender
05 April 2023, 12:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो