Rashmika Mandanna Happy Birthday: आज है नेशनल क्रश का 27वां बर्थडे, करोड़ों दिलों को अपनी खूबसूरती से दिवाना बना चुकी रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna Birthday: साउथ की मशहूर एकट्रेस रश्मिका मंदाना आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही है, रश्मिका मंदाना इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है, फैंस उनकी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार करते है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही है

राश्मिका मंदाना साउथ की मशहूर एक्ट्रेस में गिनी जाती है. एकट्रेस नें अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों करोड़ों लोगों को दिवाना बना चुकी है रश्मिका मंदान को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। रश्मिका ने अपने एक्टिंग करियर में कई सूपरहिट फिल्मों में काम किया है। आज नेशनल क्रश, रश्मिका मंदाना अपना 27 वां जन्मदिन मना रही हैं तो आइए उनके जन्म दिन पर उनके फिल्मी करियर के बारें में जानते है।

ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा की श्रीवल्ली आज अपना जन्मदिन मना रही है पुष्पा फिल्म में श्रीवल्ली का रोल प्ले करके रश्मिका मंदान ने लाखों लोगों को अपनी अदाकारी से दिवाना बनाया है। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदान का जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था रश्मिका अपने माता पिता की लाडली बेटी है। रश्मिका को बचपन से अभिनय करने की चाह थी।

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

रश्मिका मंदान ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2016 में आई कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से किया था यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को इंडस्ट्री में अभी बस कुछ ही समय हुए हैं इतने कम समय में एकट्रेस ने अपने अभिनय और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया। पर्दे पर रश्मिका मंदान और साउथ सुपरस्टार अजयदेवरकोंडा की जोड़ी दर्शकों को खूब भाता है। रश्मिका और अजयदेवरकोंडा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड में रश्मिका की एंट्री

नेशनल क्रश रश्मिका मंदान ने बहुत ही कम समय में अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में भी अलग पहचान बनाई है रश्मिका ने 'गुडबाय' फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग की शुरुआत किया, हिंदी फिल्म गुडबॉय में रश्मिका मंदाना के साथ महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म के अलावा रश्मिका मंदान सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू में भी नजर आ चुकी हैं। वही अब एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ एनिमल फिल्म में नजर आने वाली है, इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे है।

रश्मिका ब्लॉकबस्टर फिल्म

साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश बनने वाली रश्मिका मंदान की ब्लॉकबस्टर फिल्म की बात करें तो एकट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय करके लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है, साउथ की सुपरहिट फिल्म, देवदास, गीता गोविंदम, पूष्पा जैसे कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती है।

calender
05 April 2023, 11:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो